अवैध शराब की बिक्री रोकने के लिए भीम आर्मी ने शुरू किया बोतल फोड़ो अभियान

बुरहानपुर में इंदौर- इच्छापुर स्टेट हाईवे पर संचालित रेस्टोरेंट व ढाबों पर अवैध शराब की बिक्री रोकने के लिए भीम आर्मी ने बोतल फोड़ो अभियान शुरू किया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 19, 2019, 1:12 PM IST
अवैध शराब की बिक्री रोकने के लिए भीम आर्मी ने शुरू किया बोतल फोड़ो अभियान
बाईपास पर रेस्टोरेंट में शराब बेचने का वीडियो हो रहा वायरल
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 19, 2019, 1:12 PM IST
बुरहानपुर में पुलिस और प्रशासन की ओर से इंदौर- इच्छापुर स्टेट हाईवे पर संचालित रेस्टोरेंट व ढाबों पर अवैध शराब परोसने पर रोक के बावजूद संचालक अपने यहां अवैध रूप से शराब परोस रहे हैं. भीम आर्मी सेना नाम के संगठन ने जिले में अवैध शऱाब की बिक्री रोकने के लिए बोतल फोड़ो अभियान शुरू किया है. पुलिस अधीक्षक हाईवे के किनारे चलने वाले रेस्टोरेंट में अवैध शराब बिक्री पर सख्त कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं. बुरहानपुर में इंदौर इच्छापुर स्टेट हाईवे पर स्थित फेमिली रेस्टोरेंट व ढाबों की आड़ में अवैध रूप से शराब परोसी जा रही है.

अवैध शराब परोसने का वीडियो बनाकर किया वायरल 

शहर के दो रेस्टोरेंट अंबिका रेस्टोरेंट व आनंद रेस्टोरेंट पर एक जागरूक उपभोक्ता ने अवैध रूप से परोसी जा रही शराब का वीडियो अपने मोबाइल फोन से बना ली और तस्वीरें बनाकर जिम्मेदारों व सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद पुलिस और आबकारी महकमे में हड़कंप मच गया है. उधर संस्था भीम आर्मी सेना ने जिले में अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ और नशा मुक्ति को लेकर बोतल फोड़ो अभियान शुरू किया है. इस अभियान में संस्था की महिलाएं भी शामिल हैं. जिले के एसपी अजय सिंह का कहना है फेमिली रेस्टोरेंट व ढाबो पर अवैध रूप से शराब परोसने पर अंकुश लगाने के लिए अब ठोस कदम उठाए जाएंगे.

(रिपोर्ट- शाकिर)

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...