लाइव टीवी

'इंडिया शाइनिंग' जैसा होगा भाजपा के 'समृद्ध मध्य प्रदेश' अभियान का हाल: कांग्रेस

Sharik Akhtar | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 29, 2018, 1:24 PM IST
'इंडिया शाइनिंग' जैसा होगा भाजपा के 'समृद्ध मध्य प्रदेश' अभियान का हाल: कांग्रेस
प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2018 का बिगुल बजते ही प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और बीजेपी ने कमर कस ली है. हाल ही में भाजपा द्वारा शुरू किया गया ‘मेरा सुझाव मेरा चुनाव, समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान’ काग्रेस को रास नहीं आ रहा है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2018 के मद्देनजर भाजपा के  समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान को लेकर कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हो गई है. भाजपा का कहना है कि इस अभियान का मकसद साफ है. समाज के नेतृत्व में सरकार चले, यह भाजपा की सोच है. उधर कांग्रेस ने साफ कहा है कि इस 'समृद्ध मध्य प्रदेश' अभियान का हश्र भी वैसा ही होगा, जैसा कि 'इंडिया शाइनिंग' अभियान का हुआ था.

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2018 का बिगुल बजते ही प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस और बीजेपी ने कमर कस ली है. हाल ही में भाजपा द्वारा शुरू किया गया ‘मेरा सुझाव मेरा चुनाव, समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान’ काग्रेस को रास नहीं आ रहा है. भाजपा का कहना है कि चुनाव से पहले जनता से सुझाव लेना भाजपा की परंपरा है, क्योंकि भाजपा समाज के नेतृत्व में सरकार चलाने में विश्वास रखती है. बीजेपी इस अभियान को पूरे प्रदेश में चला रही है. बुरहानपुर में भाजपा के अभियान को लेकर महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस जगह-जगह बीजेपी कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दे रही हैं.

उधर, अभियान को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत भी की है. बुरहानपुर से जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि 14 साल तक बीजेपी ने मध्य प्रदेश में सरकार चलाई, अब प्रदेश को समृद्ध बनाने में कौन सी कसर बाकी रह गई. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के जाने का समय आ गया है. जनता 28 नवंबर को भाजपा को प्रदेश से विदाई देने की तैयारी कर रही है. उन्होंने कहा कि समृद्ध मध्य प्रदेश अभियान का भी वही हश्र होगा जो शाइनिंग इंडिया का हुआ था.

यह भी पढ़ें- बीजेपी का महासंपर्क अभियान, डोर-टू डोर पहुंचेगा शिवराज का संदेश पत्र

यह भी पढ़ें-  भाजपा सांसद-विधायक के कार्यक्रम में नाबालिग बच्चों से करवाई सफाई

यह भी पढ़ें- भोपाल: बीजेपी कार्यालय में 'दंगल', टिकट के लिए हुआ जमकर हंगामा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2018, 10:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...