लाइव टीवी

भाजपा अध्यक्ष का कांग्रेस पर पलटवार, किसानों के सुसाइड वाले मामले को बताया गलत

Sharik akhatr Durran | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 7, 2016, 2:34 PM IST
भाजपा अध्यक्ष का कांग्रेस पर पलटवार, किसानों के सुसाइड वाले मामले को बताया गलत
नंदकुमार सिंह चौहान

बुरहानपुर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस के पूर्व कृषि मंत्री महेंद्र सिंह कालूखेड़ा को आड़े हाथों लिया है.

  • Share this:
बुरहानपुर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस के पूर्व कृषि मंत्री महेंद्र सिंह कालूखेड़ा को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने किसानों की आत्महत्या वाले बयान को बिल्कुल गलत बताया है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने इस मामले में कहा है कि मध्यप्रदेश में किसान आत्महत्या नहीं कर रहे हैं. कालूखेड़ा का बयान बिल्कुल गलत है.

भिंड, मुरैना और सीहोर सहित प्रदेशभर में बेलगाम हो रहे खनन माफियाओं के सवाल पर चौहान ने कहा कि माफियाओं को सबक सिखाने के लिए समाज को आगे आना चाहिए. उन्होंने कहा था कि अगर स्थानीय लोग शासन-प्रशासन से मांग करेंगे, तो सख्त कार्रवाई की जाएगा.

दरअसल, महेंद्र सिंह कालूखेड़ा ने कहा था कि लगातार प्राकृतिक आपदाओं से प्रदेश का किसान दुखी हैं. चार साल से प्रदेश के सीएम को कृषि कर्मण पुरस्कार मिल रहा है, फिर प्रदेश के किसान आत्महत्या कर रहे हैं.

प्रदेश सरकार को किसानों के लिए जो काम करना चाहिए वह नहीं कर रही है. ऐसे में दिनोंदिन किसानों की स्थिति बदतर होती जा रही है, लेकिन सरकार में उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. किसानों की समस्या को लेकर सरकार गंभीर नहीं है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 7, 2016, 2:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर