लाइव टीवी

Audio वायरल होने के मामले में भाजपा विधायक भोपाल तलब, पार्टी ने मांगी सफाई

Sharik Akhtar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 30, 2016, 9:05 PM IST

इंदौर से भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता के वायरल हुए विवादित ऑडियो पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सब को मर्यादा में रहना चाहिए, चाहे वह अधिकारी हो या जनप्रतिनिधि.

  • Share this:
इंदौर से भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता के वायरल हुए विवादित ऑडियो पर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने सफाई दी है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सब को मर्यादा में रहना चाहिए, चाहे वह अधिकारी हो या जनप्रतिनिधि.

बुरहानपुर में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि, विधायक सुदर्शन गुप्ता को भोपाल तलब किया गया है. उनसे इस बारे में पूछताछ की जाएगी. उसके बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा.

जानिए, पूरा मामला 

भाजपा विधायक का इंजीनियर को जूते मारने, मुंह काला करने और नंगा करके नचवाने की धमकी देने का कथित ऑडियो वायरल हो गया है. हालांकि, विधायक का कहना है कि उन्होंने किसी को भी ऐसा कॉल नहीं किया है. इस ऑडियो की प्रदेश18 की पुष्टि नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस ऑडियो को विधायक सुदर्शन गुप्ता का बताया जा रहा है, जिसके मुताबिक, डायमंड कॉलोनी में अपने कार्यकर्ताओं के यहां बिजली बिलों की वसूली से क्षेत्रीय भाजपा विधायक सुदर्शन गुप्ता इतने नाराज हो गए कि उन्होंने सिमरोल जोन के असिस्टेंट इंजीनियर नितिन चौहान को धमकी भरा फोन कर डाला.

हालांकि, जब उन्होंने ये फोन किया तब चौहान ऑफिस में मौजूद नहीं थे और अपना मोबाइल वहीं भूल गए थे. ऐसे में फोन आने पर वहां मौजूद पप्पू जोशी नाम के शख्स ने कॉल रिसीव किया और ये पूरी बातचीत रिकॉर्ड कर ली.

पप्पू जोशी ने बताया कि चौहान सर बाहर गए हुए हैं, तो कथित तौर पर विधायक ने कहा कि असिस्टेंट इंजीनियर को समझा देना- विधायक जी बहुत नाराज हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि, 'इसे (नितिन चौहान) शुद्ध भाषा में समझा देना नहीं तो मैं इसे जूते दिलाऊंगा, मुंह काला करके वहां नंगा करके नचाऊंगा और घुमा दूंगा.
Loading...

वायरल हुए ऑडियो में जिसे विधायक बताया जा रहा है वो शख्स कह रहा है कि, 'मेरा कार्यकर्ता कंप्लेन करने गया तो उसके घर की जांच कराने की धमकी दे रहा था. उसको शुद्ध भाषा में समझा देना तू, नहीं तो कह देना कि वहीं आकर जूते देंगे विधायक जी. नंगा करके घुमवा दूंगा वहां पर और वायरल कर दूंगा वॉट्सएप पर.  चंदनगनर में अवैध बोरिंग चल रही तो वहां तकलीफ नहीं हो रही है, तीन फेस लाइन भी नहीं डाल रहा है. मैं हमारे पदाधिकारी महेश चौधरी को बोल रहा हूं वो आकर मिलेंगे. उसे समझा देना विधायक जी बहुत नाराज हैं.'

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद सुदर्शन गुप्ता की भी सफाई सामने आई है. उनका कहना है कि उन्होंने ऐसा कोई कॉल नहीं किया है. किसी ने फर्जी ऑडियो बनाकर वाट्सएप किया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2016, 9:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...