लाइव टीवी

मोहन भागवत के आरक्षण के बयान का भाजपा करेगी प्रचार

Sandeep Bhammarkar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 16, 2016, 8:16 PM IST
मोहन भागवत के आरक्षण के बयान का भाजपा करेगी प्रचार
File Photo

आरएसएस के दलित समाज को जोड़ने के अभियान के बाद भाजपा ने भी दलित एजेंडे को आगे बढ़ाने पर काम शुरू कर दिया है. भाजपा अगले एक महीने तक प्रदेश भर में दलित बस्तियों में विशेष कार्यक्रमों का आयोजन करेगी.

  • Share this:
आरएसएस के दलित समाज को जोड़ने के अभियान के बाद भाजपा ने भी दलित एजेंडे को आगे बढ़ाने पर काम शुरू कर दिया है. भाजपा अगले एक महीने तक प्रदेश भर में दलित बस्तियों में विशेष कार्यक्रमों का आयोजन करेगी. साथ ही अनुसूचित जाति के संपन्न परिवार द्वारा आरक्षण को त्याग देने के मोहन भागवत के बयान का भी प्रचार किया जाएगा.

दरअसल, 14 अप्रेल को डॉक्टर अंबेडकर की जन्मस्थली महू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम है. बीजेपी ने इस एक महीने के दौरान पूरा ध्यान दलित बस्तियों की तरफ कर दिया है.

बीजेपी की बड़ी बैठक का आयोजन गुरुवार को भोपाल में किया जा रहा है. इस बैठक के बाद दलितों के लिए एक लंबे कार्यक्रम का ऐलान होगा.

बीजेपी नेता इसकी तैयारी में जुट गए हैं. इसके लिए पार्टी का अनुसूचित जाति मोर्चा अपने कार्यक्रम तय कर लेगा.

बीजेपी अपने कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत के उस बयान का प्रचार भी करेगी, जिसमें कहा गया है कि अनुसूचित जाति के संपन्न परिवार आरक्षण को त्याग दें.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 16, 2016, 7:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर