लाइव टीवी

जननी एक्सप्रेस टेंडर मामले में CMHO के बयान दर्ज

Sharik akhatr Durran | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 6, 2016, 5:00 PM IST
जननी एक्सप्रेस टेंडर मामले में CMHO के बयान दर्ज
FILEPHOTO

बुरहानपुर के प्रभारी सीएमएचओ हरिनारायण नायक जननी एक्सप्रेस की टेंडर मामले को लेकर फंसते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
बुरहानपुर के प्रभारी सीएमएचओ हरिनारायण नायक जननी एक्सप्रेस की टेंडर मामले को लेकर फंसते नजर आ रहे हैं. उन्होंने टेंडर प्रक्रिया की विधानसभा में गलत जानकारी मुहैया कराई. जिसकी शिकायत स्वास्थ्य विभाग से की गई है.

स्वास्थ्य विभाग ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए तीन सदस्यी उच्चस्तरीय जांच दल बुरहानपुर भेजा है. जांच दल ने जननी एक्सप्रेस योजना में टेंडर आवंटन के कागजात जब्त किए और प्रभारी सीएमएचओ हरिनारायण नायक के बयान दर्ज किए हैं. अब इसकी रिपोर्ट राजधानी में स्वास्थ्य विभाग को सौंपी जाएगी

हालांकि, शिकायतकर्ता श्याम बन्नातवाला का कहना है कि इस जांच पर उसे कोई भरोसा नहीं है. अब जांच रिपोर्ट में कोई भी निष्कर्ष निकले, लेकिन अब न्याय के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा.

क्या है पूरा मामला

जिले के स्वास्थ्य विभाग के मुखिया सीएमएचओ डॉ. एचएन नायक पर जननी एक्सप्रेस वाहनों की टेंडर प्रक्रिया में नियम कायदों को ताक पर रखकर अपने चहेतों को फायदा पहुंचाने का आरोप है. सीएमएचओ पर यह आरोप नेपानगर निवासी गणेश पाटील और कांग्रेस नेता श्याम बन्नातवाला ने लगाए हैं.

दरअसल, गणेश पाटील ने जननी एक्सप्रेस वाहनों को अटैच करने के लिए निकले टेंडर भरे थे. साऱी खानापूर्ति होने के बाद भी उनका टेंडर निरस्त कर दिया गया. गणेश ने इसकी शिकायत कलेक्टर को की है.

शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाए हैं कि उनका टेंडर निरस्त कर सीएमएचओ ने विभाग में पदस्थ स्वास्थ्यकर्मियों को लाभ पहुंचाया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2016, 5:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर