लाइव टीवी

भाजपा विधायक की अर्थी को सीएम शिवराज ने दिया कंधा, परिजनों को बंधाया ढांढस

Harendra Nath Thakur | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: June 10, 2016, 8:27 PM IST
भाजपा विधायक की अर्थी को सीएम शिवराज ने दिया कंधा, परिजनों को बंधाया ढांढस
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमाार सिंह चौहान बुरहानपुर जिले के कान्हापुर गांव में विधायक राजेंद्र दादु की शव यात्रा में शामिल हुए.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विधायक राजेन्द्र दादू के बुरहानपुर स्थित ग्राम कान्हापुर पहुंचकर उनके पार्थिव शरीर पुष्प-चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. मुख्यमंत्री ने दादू के परिजन से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया.

  • Share this:
बुरहानपुर जिले की नेपानगर सीट से विधायक राजेन्द्र दादु का पार्थिव शरीर एयर एम्बुलेंस से खंडवा सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे लाया गया. खंडवा हवाई अड्डे पर सुबह से ही जिले के तमाम नेताओं और अधिकारियों का जमावड़ा लगा हुआ था.

एयर एम्बुलेंस के खंडवा हवाई अड्डे पर पहुंचते ही उनके पार्थिव शरीर को बाहर निकाला गया और लोगों के अंतिम दर्शन के लिए रखा गया. स्थानीय नेताओं और अधिकारियों ने स्वर्गीय विधायक को एक-एक कर श्रद्धांजलि दी.

इसके बाद इनका पार्थिव को नेपानगर के लिए ले जाया गया और वहां से उनके गृहग्राम कानापुर में शाम को उनका अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान शामिल हुए.

मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने बुरहानपुर के ग्राम कान्हापुर में विधायक राजेन्द्र दादु के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित करते हुए.
मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने बुरहानपुर के ग्राम कान्हापुर में विधायक राजेन्द्र दादु के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित करते हुए.


 

गौरतलब है कि भाजपा विधायक राजेंद दादु का सीहोर के नजदीक एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था. हादसे में उनके पीए की भी मौत हो गई. वहीं, ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है.

एमपीः भाजपा विधायक के साथ सड़क हादसे में घायल पीए और ड्राइवर की भी मौतMP: जब विधायक राजेंद्र दादु के शव की डॉक्‍टर बेटी ने टटोली नब्ज तो...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2016, 8:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर