लाइव टीवी

एमपी में 17 मार्च को बडी बैठक, मुख्य सचिव करेंगे कमिश्नर-कलेक्टर से सीधा संवाद

Pradesh18
Updated: March 12, 2016, 12:00 AM IST
एमपी में 17 मार्च को बडी बैठक, मुख्य सचिव करेंगे कमिश्नर-कलेक्टर से सीधा संवाद
मुख्य सचिव अन्टोनी डिसा प्रदेश के सभी कलेक्टर और कमिश्नर से वीडियो कान्फ्रेंस परख के जरिए चर्चा करेंगे. यह आयोजन 17 मार्च को होगा.

मुख्य सचिव अन्टोनी डिसा प्रदेश के सभी कलेक्टर और कमिश्नर से वीडियो कान्फ्रेंस 'परख' के जरिए चर्चा करेंगे. यह आयोजन 17 मार्च को होगा.

  • Pradesh18
  • Last Updated: March 12, 2016, 12:00 AM IST
  • Share this:
मध्यप्रदेश के मुख्य सचिव अन्टोनी डिसा प्रदेश के सभी कलेक्टर और कमिश्नर से वीडियो कान्फ्रेंस 'परख' के जरिए चर्चा करेंगे. यह आयोजन 17 मार्च को होगा.

परख में जिलों में पेयजल प्रबंध की समीक्षा के साथ ही प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के क्रियान्वयन पर चर्चा होगी. इस बैठक को प्रशासनिक व्यवस्था के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है. मुख्य सचिव कई अहम मसलों पर सीधे संभाग और जिला प्रमुखों से संवाद करेंगे.

वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के दौरान रोजगार और पेंशन योजनाओं के क्रियान्वयन और 5 हेक्टेयर तक के लघु गौण खनिजों की खदानों पर पर्यावरणीय मंजूरी देने के लिए जिला स्तरीय पर्यावरण समाघात निर्धारण प्राधिकरण (डिया) और जिला स्तरीय विशेषज्ञ आंकलन समिति (डेक) का गठन करने और उनकी क्रियाशील भूमिका पर चर्चा होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 11, 2016, 10:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर