लाइव टीवी

गांधीगिरी करने पर नगर निगम के दो कर्मचारियों को मिली सजा
Burhanpur News in Hindi

Sharik Akhtar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 17, 2015, 3:46 PM IST
गांधीगिरी करने पर नगर निगम के दो कर्मचारियों को मिली सजा
सांकेतिक तस्वीर

  • Share this:
बुरहानपुर नगर निगम में दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों के नियमितीकरण की मांग को लेकर गांधीगिरी करने वाले दो नेताओं को नगर निगम ने सजा देने का मन बना लिया है. निगम प्रशासन ने इस हरकत पर दोनों कर्मचारियों पर विभागीय बैठा दी है.

दरसअल, नगर निगम के एमआईसी हॉल में बीती 22 अगस्त को नगर निगम में कार्यरत करीब 125 दैनिक वेतनभोगी कर्मचारी नियमितीकरण की मांग कर रहे थे. उसी दौरान कर्मचारियों के नेता मोहन भुजबल और उपेंद्र गुजराती ने महापौर अनिल भोंसले व कमिश्नर सुरेश रेवाल को फूल माला व गुलाब का फूल देकर गांधीगिरी की थी.

बताया जा रहा है कि इससे महापौर अनिल भोंसले खासे नाराज हो गए थे. चार महीने बाद नगर निगम प्रशासन ने दोनों कर्मचारी नेताओं मोहन भुजबल और उपेंद्र गुजराती के खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी है.

कर्मचारियों का कहना है कि बुरहानपुर नगर निगम में बीते कई सालों से स्थाई होने की आस लिए 125 से अधिक कर्मचारी दैनिक वेतनभोगी के रूप में काम कर रहे हैं. जबकि प्रदेश की सभी नगर निगमों में दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को स्थाई कर दिया गया है. जिसको लेकर नाराज कर्मचारी 20 दिनों से कमल टॉकीज तिराहा पर क्रमिक भूख हड़ताल भी कर चुके हैं. इसके बावजूद भी उनकी कोई सुनवाइ नहीं हुई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 17, 2015, 3:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर