लाइव टीवी

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने टीम के 'कप्तान' को दी थी ये सलाह

Agencies
Updated: September 25, 2016, 4:30 PM IST
महेंद्र सिंह धोनी ने अपने टीम के 'कप्तान' को दी थी ये सलाह
File Photo: PTI

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने अपने जीवन पर बन रही फिल्म में एक एक्टर को खास सलाह दी. जिसके बाद अभिनेता का कहना है कि उन्होंने बतौर एक्टर फिल्म के लिए हामी भरी थी लेकिन अब वो एक क्रिकेटर बन गए हैं.

  • Agencies
  • Last Updated: September 25, 2016, 4:30 PM IST
  • Share this:
भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी ने अपने जीवन पर बन रही फिल्म में उनके स्कूली दिनों के कप्तान की भूमिका निभा रहे अभिनेता अश्रुत जैन को खेल का आनंद लेने का सुझाव दिया है. अश्रुत पहले मध्य प्रदेश के अंडर-16 टीम के सलामी बल्लेबाज हुआ करते थे.

यह भी पढ़ें- टीम इंडिया ने टेस्‍ट क्रिकेट में ये 10 मौके दिए जब झूम उठा पूरा हिन्‍दुस्‍तां


'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत सिंह राजपूत महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका में नजर आएंगे जबकि अश्रुत उनके स्कूली दिनों के कप्तान सब्बीर हुसैन की भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें- एमएसके प्रसाद बने चीफ सेलेक्टर, सचिन तेंदुलकर से है 'खास' रिश्ता



अपने किरदार की तैयारी को लेकर अश्रुत ने धोनी और हुसैन से मुलाकात की. हुसैन ने पहली बार धोनी को बतौर सलामी बल्लेबाज उतारा था और दोनों ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे.

यह भी पढ़ें- संदीप पाटिल के सीने में छुपा है सचिन तेंदुलकर से जुड़ा 'गहरा राज'


अश्रुत जैन ने बताया, ‘‘फिल्म के सेट पर मैंने हमारे कप्तान ‘माही’ से मुलाकात की, जहां उन्होंने हम लोगों को खेल का आनंद लेने के लिए कहा..मैं उनके कोच केआर बनर्जी से भी मिला, जिन्होंने फुटवर्क बेहतर करने में मेरी मदद की और उन्होंने धोनी और उनके शुरआती दिनों से जुड़ी कई कहानियां भी सुनाई. मैंने बतौर अभिनेता इस फिल्म के लिए हामी भरी थी लेकिन बन गया एक क्रिकेटर.’’

यह भी पढ़ें- ... तो क्या सचिन को संन्यास के लिए मजबूर किया गया था


धोनी पर बायोपिक के जरिए अभिनेता अश्रुत जैन एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में उतरे हैं. वह मध्य प्रदेश के अंडर-16 टीम के सलामी बल्लेबाज हुआ करते थे लेकिन मैदान में लगी चोट के कारण उन्हें लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहना पड़ा था.

यह भी पढ़ें- क्रिकेट से मिले ब्रेक में धोनी और कोहली ने किया कुछ ऐसा, हर कोई रह गया हैरान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2016, 11:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर