लाइव टीवी

VIDEO: आधी रात को टंकी पर चढ़ा 'वीरू', बोला- मैं धर्मेंद्र का भाई जितेंद्र हूं

Sharik Akhtar Durrani | Pradesh18
Updated: March 9, 2016, 4:03 PM IST

एमपी में एक युवक आधी रात को 125 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया और वहां से कूदने की धमकी देने लगा. उसकी ये नौटंकी रात के दो बजे से लेकर सुबह तक चालू रही.

  • Pradesh18
  • Last Updated: March 9, 2016, 4:03 PM IST
  • Share this:
बुरहानपुर में एक युवक आधी रात को 125 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया. टंकी पर चढ़ने के बाद उसने जमकर नौटंकी की जो सुबह पुलिस के आने तक जारी रही.

जानकारी के मुताबिक, अंबेडकर नगर जिले में रहने वाला जितेंद्र रात करीब 2 बजे कॉलोनी को पानी सप्लाई करने वाली टंकी पर चढ़ गया और लकड़ी पटककर शोर मचाने लगा. शोर मचाते हुए वो लोगों को बाहर बुलाने लगा लेकिन कोई भी अपने घरों से बाहर नहीं आया.

सुबह होने पर भी जब जितेंद्र की नौटंकी चालू रही तो लोग टंकी के पास पहुंचे और देखते ही देखते वहां भीड़ इकट्ठा हो गई. टंकी पर चढ़कर चारों ओर घूमते हुए वो नीचे कूदने की धमकी देता रहा. इस दौरान वो चिल्लाकर बोलता रहा कि वो धर्मेंद्र का भाई जितेंद्र है. लोग उसे चोर समझकर पत्थर मारते हैं, इसलिए उसे रोका ना जाए.

मौके पर मौजूद लोगों ने उसे काफी समझाइश दी और नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन युवक नहीं माना, जिसके बाद कुछ लोगों ने पुलिस को स्थिति की जानकारी दी. सूचना मिलने पर गणपति नाका पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही युवक चुप हो गया और थोड़ी देर बाद खुद ही टंकी से नीचे उतर आया.

नीचे उतरते ही वो खुद को पागल की तरह पेश करने की कोशिश करने लगा, लेकिन पुलिस के आगे उसकी न चल सकी और वो उसे अपने साथ थाने ले गए.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 9, 2016, 12:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...