लाइव टीवी

घोड़ा खरीदने गए थे, दुलत्ती खाकर पहुंचे अस्पताल

Sharik Akhtar Durrani | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 12, 2016, 12:55 PM IST
घोड़ा खरीदने गए थे, दुलत्ती खाकर पहुंचे अस्पताल

  • Share this:
बुरहानपुर में घोड़ा खरीदने गए एक युवक को घोड़े ने ऐसी दुल्लती मारी कि उसे सीधे अस्पताल जाना पड़ा. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस लापरवाही का केस दर्ज कर सकती है.

दरअसल महाराष्ट्र जलगांव जामोद तहसील के असलगांव निवासी चंदूरामा कई सालों से घोड़े खरीदने और बेचने का काम करता है. वो अपने मौसा के साथ घोड़ा खरीदने के लिए शहर के नियामतपुरा दारू गोदाम के पास आया हुआ था.

इस दौरान उन्हें घोड़े का मालिक नहीं मिला तो उन्होंने मालिक के भाई से घोड़ा दिखाने के लिए कहा. जब चंदूरामा घोड़ा देख रहा था उसी समय अचानक एक घोड़े ने दुल्लती मार दी, जो सीधे युवक की आंख के पास जा लगी और वो जमीन पर गिर पड़ा.

आसपास खड़े लोग उसे तुरंत जिला अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने तुरंत उपचार देते हुए युवक को करीब आधा दर्जन टांके लगाए. सूचना मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंची और उन्होंने घायल युवक का बयान दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही के लिए सिटी कोतवाली को सूचित कर दिया. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस घोड़ा मालिक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर सकती है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 12, 2016, 12:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर