लाइव टीवी

मंत्री अर्चना चिटनीस ने लिया जनआशीर्वाद यात्रा की तैयारियों का जायजा

Sharik Akhtar | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 5, 2018, 12:25 AM IST
मंत्री अर्चना चिटनीस ने लिया जनआशीर्वाद यात्रा की तैयारियों का जायजा
जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों का जायजा लेती हुईं मंत्री अर्चना चिटनीस.

प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस ने कलेक्टर और एसपी के साथ बुरहानपुर में मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा की और सभा स्थल का निरीक्षण किया.

  • Share this:
मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा का अगला चरण 5 सितंबर को बुरहानपुर से शुरू होगा. इसकी शुरूआत सीएम शिवराज सिंह चौहान बुरहानपुर जिले की आदिवासी आरक्षित सीट नेपानगर के खकनार से शुरू करेंगे. इसके बाद यात्रा बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रवेश करेगी. प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं, लिहाजा वे खुद भी यात्रा की तैयारियों में जुट गई हैं. मंत्री चिटनीस ने कलेक्टर और एसपी के साथ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा की और सभा स्थल का निरीक्षण किया.

सीएम शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान शहर के ऐतिहासिक जयस्तंभ चौराहा पर जनसभा रखी गई है. गौरतलब है कि इस जयस्तंभ चौराहे पर पूर्व प्रधानमंत्री स्‍व. अटल बिहारी वाजपेयी भी 1986 में अपनी ऐतिहासिक आमसभा को संबोधित कर चुके हैं. इसलिए इस जगह का चयन किया गया है.

जब पत्रकारों ने मंत्री चिटनीस से सवाल किया कि क्या सीएम शिवराज सिंह चौहान स्व. अटलजी के प्रतिबिंब हैं, तो मंत्री चिटनीस ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी राजनीति की प्रेरणा ही स्व. अटलजी से ली है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के छोटे कार्यकर्ता से लकेर बड़े नेता के लिए स्व. अटलजी आदर्श हैं.

सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा पर हुई पत्थरबाजी की घटना पर मंत्री अर्चना चिटनीस ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी हरकत कांग्रेस की राजनीति का प्रकार है और पत्थरबाजी करके कांग्रेस ने इसका प्रमाण दिया है. यह घटना कांग्रेस की कुत्सित राजनीति का नमूना है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2018, 12:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...