लाइव टीवी

शादी के दो माह बाद पहुंची मायके, नवविवाहिता के सरेराह कैंची से काट दिए बाल

Sharik Akhtar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 19, 2016, 4:19 PM IST
शादी के दो माह बाद पहुंची मायके, नवविवाहिता के सरेराह कैंची से काट दिए बाल
एकतरफा मोहब्बत में कोई सिरफिरा आशिक किस हद तक जा सकता है यह हमेशा से ही कल्पना से परे रहा है. कोई अपनी माशूका की जान लेना चाहता है तो कोई अपनी जान दे देता है. कई मामलों में आशिक अपनी 'माशूका' को बदनाम करने या फिर उसका रिश्ता टूट जाए इसके लिए कुछ भी कर गुजरता है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे सिरफिरे आशिक के बारे में बताने जा रहे है, जिसने ऐसा कुछ किया जो आपने पहले कभी नहीं सुना होगा.

नवविवाहिता का रास्ता रोककर सरेराह कैंची से बाल काटे जाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इस हरकत को अंजाम देने के बाद अज्ञात बदमाश महिला का मंगलसूत्र छीन कर भाग निकले.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में नवविवाहिता का रास्ता रोककर सरेराह कैंची से बाल काटे जाने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. इस हरकत को अंजाम देने के बाद अज्ञात बदमाश महिला की चेन छीन कर भाग निकले.

जानकारी के मुताबिक, शहर के गणपति नाका थाना इलाके के लोहारमंडी में तीन बदमाशों ने नवविवाहिता कहकशां का रास्ता रोककर सरेराह बाल काट दिए. महिला के चिल्लाने पर जब आसपास के लोग उसे बचाने आए, तो इन बदमाशों ने चाकू दिखाकर लोगों को रोक दिया.

यही नहीं, बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने चाकू की नोंक पर सबके सामने महिला के बाल काट दिए और गले से चेन छीन कर रफूचक्कर हो गए. आसपास के लोगों ने पीड़िता के माता-पिता को इस घटना की सूचना दी.

burhanpur02

सूचना मिलते ही परिजन पीड़िता को लेकर गणपति नाका थाना पहुंचे और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. जहां पुलिस को बताया गया कि कहकशां की शादी हाल ही में गुजरात के सूरत शहर में हुई है. इन दिनों वह अपने बुरहानपुर स्थित मायके आई हुई थी.

पुलिस ने पीड़िता की निशानदेही पर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान चिन्हित कर उनको पकडने के लिए टीमें रवाना कर दी हैं.

उधर, स्थानीय लोगों की मानें तो बदमाश आदतन चेबकतरे और शातिर अपराधी हैं. वे आए दिन लोगों को परेशान करते हैं. इस तथ्य को भी पुलिस ने गंभीरता से लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2016, 4:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...