अजब एमपी में गजब मामला, यहां फायर ब्रिगेड करती है पेड़-पौधों की सिंचाई

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

भीषण गर्मी का मौसम चल रहा है और इन दिनों आग लगने के अधिक मामले सामने आते हैं. ऐसे में पहले से ही फायर फायटर वाहन की कमी से जूझ रही नगर निगम ने सिंचाई के लिए फायर फायटर वाहन को लगा दिया.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के सीमावर्ती जिले बुरहानपुर में नगर निगम की घोर लापरवाही उजागर हुई है. शहर के रेलवे स्टेशन मार्ग पर डिवाइडर पर लगे पेड़-पौधों की सिंचाई नगर निगम के आम टैंकर की बजाए फायर ब्रिगेड वाहन से की जा रही थी, यह देखकर यहां से गुजरने वाले नागरिक हैरान रह गए.

दरअसल, फायर ब्रिगेड का वाहन आवश्यक सेवा में आता है. फिलहाल भीषण गर्मी का मौसम चल रहा है और इन दिनों आग लगने के अधिक मामले सामने आते हैं. ऐसे में पहले से ही फायर ब्रिगेड वाहन की कमी से जूझ रही नगर निगम ने सिंचाई के लिए फायर ब्रिगेड वाहन को लगा दिया.

नगर निगम की इस हरकत पर कांग्रेस कमेटी ने कड़ी आपत्ति जताई है. कांग्रेस के जिला प्रवक्ता अजय उदासीन ने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड वाहन चालकों से पूछताछ की.



उन्होंने कहा कि, इसकी शिकायत कमिश्नर से लेकर कलेक्टर को करेंगे. वहीं, फायर ब्रिगेड वाहन के कर्मचारियों का कहना था कि, निगम के संजय केतकर बाबू के कहने पर वे पौधों की सिंचाई कर रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज