लाइव टीवी

EXCLUSIVE: रेत माफिया का आतंक, एसडीएम को नदी में डुबोने का LIVE वीडियो

Pradesh18
Updated: March 17, 2016, 12:14 PM IST

बुरहानपुर के ताप्ती नदी किनारे रेत के अवैध खनन को रोकने गए एसडीएम काशीराम बड़ोले और अन्य अधिकारियों पर रेत माफिया ने हमला कर दिया.

  • Pradesh18
  • Last Updated: March 17, 2016, 12:14 PM IST
  • Share this:
बुरहानपुर के ताप्ती नदी किनारे रेत के अवैध खनन को रोकने गए एसडीएम काशीराम बड़ोले और अन्य अधिकारियों पर रेत माफिया ने हमला कर दिया. एसडीएम का आरोप है कि उत्खननकर्ताओं ने उन्हें नदी में डुबोने की कोशिश की.

दरअसल, जिला प्रशासन और खनिज विभाग को ताप्ती नदी के जैनाबाद घाट पर लगातर अवैध उत्खनन की शिकायतें मिल रहीं थीं. इसके बाद एसडीएम काशीराम बड़ोले के नेतृत्व में कार्रवाई करने प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा.

नदी में से नाव के जरिए रेत का खनन कर रहे उत्खननकर्ताओं को जब प्रशासन ने ललकारा, तो वे टस से मस न हुए. जिसके बाद प्रशासनिक अमले ने सभी नावों को जब्त करने की तैयारी शुरू कर दी.

इसी बीच अवैध परिवहन कर रहे युवकों को रोकने के लिए खुद एसडीएम एक नाव पर सवार हो गए, लेकिन देखते ही देखते आक्रोशित उत्खननकर्ताओं ने एसडीएम समेत प्रशासन पर हमला बोल दिया. इसके बाद एसडीएम को नदी में डुबोने का प्रयास किया गया. हालांकि, जैसे-तैसे एसडीएम बच निकले.

हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं. इस हमले में तीन कर्मचारी घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल रैफर कर दिया गया.

वहीं, एसडीएम सहित अन्य एक सरकारी वाहनों के हमलावरों ने शीशे फोड़ दिए. इसके अलावा कवरेज करने गए दो प्रेस फोटोग्राफरों के कैमरे छीन लिए गए.

सूचना मिलने पर कोतवाली थाना प्रभारी प्रदीप वाल्टर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. जहां हालात को काबू में किया गया.
Loading...

एसडीएम ने इस मामले में 25 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है. जिनमें से कई आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2016, 7:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...