लाइव टीवी

पहली बार जिला अस्पताल से एक साथ निकला तीन लोगों का जनाजा, नम हो गई हर आंख

Sharik Akhtar Durrani | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 5, 2016, 9:17 PM IST
पहली बार जिला अस्पताल से एक साथ निकला तीन लोगों का जनाजा, नम हो गई हर आंख

  • Share this:
बुरहानपुर में ताप्ती नदी के छोटे पुल के पास एक ही परिवार के तीन सदस्यों के क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतकों में पति, पत्नी और उनकी नौ साल की बच्ची शामिल है. तीनों पिछले सप्ताह से लापता थे. पोस्टमार्टम के बाद जिला अस्पताल से ही एक साथ तीनों का जनाजा निकला.

शहर में मंगलवार की सुबह अमंगलकारी साबित हुई. ताप्ती नदी के छोटे पुल के पास मछुआरों को तीन शव तैरते हुए नजर आए. इस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची शिकारपुरा पुलिस ने तीनों शवों की पहचान मोहम्मद साजिद, उनकी पत्नी अफरोज बी व 9 वर्षीय बेटी गुलअफशां बानों के रूप में की.

बताया जा रहा है कि तीनों गणपति नाका थाना क्षेत्र के चंद्रकला वार्ड से 31 दिसंबर को रहस्यमय ढंग से बाइक पर लापता हो गए थे. परिजनों ने तीनों को गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.

जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद यहीं से उनका जनाजा एक साथ निकाला गया. जिला अस्पताल के इतिहास में यह पहला मामला है, जब एक साथ तीन लोगों की शवयात्रा यहां से निकली हो.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2016, 9:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर