लाइव टीवी

Love, Sex और धोखा: गर्भवती होने पर युवती को प्रेमी ने ठुकराया और परिजनों ने भी
Burhanpur News in Hindi

Sharik Akhtar | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: December 20, 2015, 9:02 PM IST
Love, Sex और धोखा: गर्भवती होने पर युवती को प्रेमी ने ठुकराया और परिजनों ने भी

  • Share this:
जिले के शाहपुर में प्रेमी से ठुकराई गई एक गर्भवती महिला ने खुले में बच्चे को जन्म दिया है. यही नहीं, महिला को उसके मायके वालों ने भी घर से निकाल दिया है. प्रसूता बस स्टैंड के यात्री प्रतीक्षालय में समय गुजार रही थी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़िता ने बताया कि, मुख्तार नामक उसके पड़ोसी ने उसका यौन शोषण किया. गर्भ ठहरने पर उसके भाई बदनाम के डर से उसे मुंबई स्थित बहन के पास छोड़ आया. मुंबई निवासी बहन ने अपना घर बिगड़ने के डर से गर्भवती बहन को दोबारा बुरहानपुर भेज दिया. जहां उसने एक नन्ही जान को जन्म दिया.

प्रेमी मुख्तार ने अपना बच्चा होने से साफ इंकार कर दिया. जिसके बाद भाई ने भी फांसी लगाकर खुदकशी करने की धमकी देकर बहन को घर से बाहर कर दिया.

शाहपुर पुलिस स्टेशन पहुंची महिला की फरियाद को पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने काफी हल्के में लेकर उसे चलता कर दिया. उसके बाद पीड़िता ने भाई और प्रेमी के घर जाते हुए बस स्टैंड पर ठिठुरऩ वाली सर्दी के बीच रहना पसंद किया. पीडिता चाहती है कि उसका प्रेमी बच्चे को अपना ले. जिससे वह अच्छी जिंदगी जी सके.

उधर, महिला स्वास्थ्यकर्मी का कहना है कि दो दिन का जन्मा बच्चा प्री मैच्युर है. यदि समय रहते बच्चे को अस्पताल नहीं लाया जाता, तो बच्चे की जान जा सकती थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2015, 9:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर