लाइव टीवी

महिला एवं बाल विकास मंत्री ने शुरू किया महाजनसंपर्क अभियान

Sharik Akhtar | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 11, 2018, 12:26 AM IST
महिला एवं बाल विकास मंत्री ने शुरू किया महाजनसंपर्क अभियान
जनसंपर्क करती हुईं अर्चना चिटनीस.

बुधवार को बुरहानपुर आई महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस ने शहर के अनुसूचित जाति बहुल वार्ड आलमगंज वार्ड से बीजेपी के महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत की.

  • Share this:
मध्‍यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद बुरहानपुर आई महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस ने शहर के अनुसूचित जाति बहुल आलमगंज वार्ड से बीजेपी के महाजनसंपर्क अभियान की शुरूआत की. उन्होंने कहा कि अब की बार 200 के पार सीटें पार्टी को मिलेंगी. इस पर कांग्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा है कि बीजेपी सीटें नहीं, पेट्रोल के दाम 200 के पार करने की बात कर रही है.

विधानसभा चुनाव 2018 का कार्यक्रम घोषित होने के साथ ही बीजेपी के नेता-मंत्री जनसंपर्क अभियान में जुट गए हैं. बुधवार को बुरहानपुर आई महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस ने शहर के अनुसूचित जाति बहुल वार्ड आलमगंज वार्ड से बीजेपी के महाजनसंपर्क अभियान की शुरुआत की.

गौरतलब है कि अर्चना चिटनीस बुरहानपुर विधानसभा सीट से वर्तमान में विधायक हैं और दोबारा इसी सीट से दावेदार भी हैं. उनका कहना है कि इस बार जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में 'अबकी बार 200 के पार' का आंकड़ा पाकर बीजेपी फिर सूबे में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सरकार बनाएगी.

उधर कांग्रेस पार्टी टिकट की माथापच्ची में व्यस्त है. कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि चुनावी जनसंपर्क में कांग्रेस भी पीछे नहीं है. कांग्रेस किसानों और युवाओं से संपर्क कर रही है. जिला कांग्रेस के पूर्व प्रवक्‍ता अजय उदासीन ने मंत्री चिटनीस के 'अबकी बार 200 के पार' पर चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने मप्र विधानसभा में सीटों की नहीं बल्कि पेट्रोल के दाम जो कि 200 के पार होने वाले हैं, इसकी जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें- # विधानसभा चुनाव : एमपी में इसलिए मंदिरों की परिक्रमा कर रही की राजनीति

यह भी पढ़ें- अपनी ही पार्टी के विधायक पर इस महिला नेता ने लगा दिया गंभीर आरोप!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बुरहानपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2018, 12:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...