• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान कहा- '15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी बना देंगे MP की सड़कें'

कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान कहा- '15 दिन में हेमा मालिनी के गाल जैसी बना देंगे MP की सड़कें'

मध्य प्रदेश सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (फ़ाइल तस्वीर)

मध्य प्रदेश सरकार में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (फ़ाइल तस्वीर)

MP के कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा (Cabinet Minister PC Sharma) ने भोपाल (Bhopal) की खस्ताहाल सड़कों की ख़राब गुणवत्ता के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Ex. Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) को जिम्मेदार ठहराते हुए इन गड्ढे वाली सड़कों को कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) के गालों जैसा बताया और 15-20 में इन्हें हेमा मालिनी (Hema Malini) के गाल जैसी चकाचक बनवा देने का वादा किया. अपने बयान के बाद सोशल मीडिया (social media) पर जमकर ट्रोल हुए मंत्री जी...

  • Share this:
    भोपाल. मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने भारी बारिश और जल जमाव के बाद बर्बाद हुई प्रदेश की खस्ताहाल सड़कों की हालत पर भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए प्रदेश की सड़कों को आगामी 15-20 दिनों में हेमा मालिनी के गाल जैसी चिकना बना देने का वादा किया. हालांकि अपने इस बयान के बाद मंत्री पीसी शर्मा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए.

    कैलाश विजयवर्गीय के गाल जैसी सड़कें!
    दरअसल पीसी शर्मा भोपाल की खराब सड़कों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर तंज कस  रहे थे. सीएम कमलनाथ के कैबिनेट मंत्री विवादस्पद बयान देते हुए यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने प्रदेश की वर्तमान में खराब गड्ढे वाली सड़कों को भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के गालों जैसा बताया. उन्होंने दो साल पहले पूर्व सीएम शिवराज के अमेरिका दौरे के समय दिए गए बयान जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश की सड़कों को अमेरिका की सड़कों से बेहतर बताया था पर तंज कसते हुए कहा कि 'यह वाशिंगटन और न्यूयॉर्क की सड़कें थीं कैसी? पानी गिरा जमकर और यहां गड्ढे ही गड्ढे हो गए, कैलाश विजयवर्गीय के जो गाल हैं वैसे हो गए' साथ ही उन्होंने वादा किया कि 15-20 दिन में चकाचक सड़कें हेमा मालिनी के गाल जैसी हो जाएंगी.


    मंत्री पीसी शर्मा के इस बयान ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के उस बयान की यादें ताजा कर दीं जब उन्होंने बिहार की सड़कों को हेमा मालिनी के गाल जैसी बनाने का वादा अपने प्रदेश की जनता से किया था. लालू प्रसाद के उस बयान को लेकर उस समय भी खूब हंगामा कटा था. मंत्री पीसी शर्मा को भी उनके इस विवादास्पद बयान के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कुछ लोग इस पर चुटकी ले रहे हैं तो कुछ ने इसे बेहद अपमानजनक टिप्पणी करार दिया.

    ये भी पढ़ें- BJP के बागी विधायक की 'घर वापसी', बोले- मैं कांग्रेस में कभी गया ही नहीं था

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज