लाइव टीवी

हॉरर सीरियल देख कर भाई-बहनों को डराने के लिए लगाई फांसी, फंदा कसने से हुई मौत

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 25, 2019, 3:02 PM IST
हॉरर सीरियल देख कर भाई-बहनों को डराने के लिए लगाई फांसी, फंदा कसने से हुई मौत
हारर सीरियल देख 12 साल की बच्ची ने लगाई फांसी

बारह साल की बच्ची ने हारर यानी डरावनी सीरियल देखने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी. जिस समय ये घटना हुई बच्ची के माता-पिता घर से बाहर थे.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक अजीबगरीब मामला सामने आया है. यहां 12 साल की एक बच्ची ने हॉरर यानी डरावनी सीरियल देखने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी. जिस समय यह घटना हुई बच्ची के माता-पिता घर से बाहर थे. अपनी बहन को फांसी पर झूलते देख छोटे भाई-बहनों ने पड़ोसियों को इसकी सूचना दी. जब तक लोग बच्ची के पास पहुंचते उसकी मौत हो चुकी थी.

भाई-बहनों को डराने के लिए बनाया फंदा-
जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के ईशानगर थाने के पनौठा गांव की है. 12 साल की अंजली घर पर अपने 4 छोटे भाई-बहनों के साथ खेल रही थी. इस दौरान उसने मोबाइल पर हॉरर सीरियल चलाई. सीरियल में जो चल रहा था, वो अपने भाई-बहनों को डराने के लिए वैसा ही करने लगी.

फंदा कसने से हुई मौत

बच्ची ने पहले तो तौलिए का फंदा बनाया फिर अपने गले में कस लिया. इसके बाद वो बाल्टी पर चढ़ गई और तौलिए से फांसी का फंदा बनाकर उससे झूल गई. कुछ देर बाद जब वो शांत पड़ गई तो उसके छोटे भाई-बहनों ने बाहर निकलकर लोगों से मदद मांगी. आस-पड़ोस के लोग वहां पहुंचकर उसके माता-पिता को फोन करने लगे. जब तक अंजली के माता-पिता आते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. उसने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें- स्कूल फ्रेंड ने महिला को घर पर बुलाकर किया रेप, वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

ये भी पढ़ें-WhatsApp ग्रुप में फोटो वायरल होने पर छात्रा ने लगाई फांसी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 25, 2019, 1:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...