Home /News /madhya-pradesh /

भाई की रोक-टोक से परेशान थी बहन, काम के बहाने बुलाकर प्रेमी से पिटवाया, घायल युवक अस्पताल में

भाई की रोक-टोक से परेशान थी बहन, काम के बहाने बुलाकर प्रेमी से पिटवाया, घायल युवक अस्पताल में

एमपी के छतरपुर जिले में भाई ने बहन पर प्रेमी से पिटवाने का आरोप लगाया.

एमपी के छतरपुर जिले में भाई ने बहन पर प्रेमी से पिटवाने का आरोप लगाया.

Chhatarpur Big Crime: छतरपुर में एक युवक ने अपनी ही बहन पर प्रेमी और उसके दोस्तों से पिटवाने का आरोप लगाया है. लड़के का कहना है कि बहन ने काम के बहाने बुलाया था. जैसे ही वह वहां गया तो कुछ लोगों ने कट्टा अड़ाकर मारपीट शुरू कर दी. उसका आरोप है कि मारपीट करने वाले लोग प्रॉपर्टी की बात भी कर रहे थे. बताया जा रहा है कि लड़की भी भाई की रोक-टोक से परेशान थी और उसे लव मैरिज से मना किया जा रहा था. लड़के को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

छतरपुर. छतरपुर में एक युवक ने बहन पर प्रेमी से पिटवाने का आरोप लगाया है. बहन भाई की रोक-टोक से परेशान थी. इस घटना में घायल युवक का इलाज अस्पताल में जारी है. लड़के ने इस मामले में प्रॉपर्टी विवाद की बात भी कही है. मामला छतरपुर सिविल लाइन इलाके के देरी रोड का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के देरी रोड पर एक शख्स को करीब 6 लोगों ने घेरकर पीटा. इस हमले में युवक घायल हो गया. युवक का नाम बिरजू कोरी (25) है. बिरजू को उसकी पत्नी पूजा अस्पताल लेकर आई. घायल बिरजू ने बताया कि पिटाई में उसकी छोटी बहन कल्पना का हाथ है. कल्पना देरी गांव में रहती है. उसका मोनू से अफेयर है. मोनू नौगांव नगर में रहता है. वह उससे शादी करना चाहती है. बिरजू ने कहा कि छोटी बहन ने काम के बहाने उसे बुलाया और अपने प्रेमी और उसके आधा दर्जन साथियों से मुझे लाठी-डंडों से पिटवाया.

पुलिस ने शुरू की जांच

घायल लड़के ने बताया- मोनू के गुंडों ने मुझे रास्ते में रोका और कट्टा अड़ाकर मारना शुरू कर दिया. उसका आरोप है कि पीटने वाले बोल रहे थे कि न तो हमारे बीच आना और न ही प्रॉपर्टी में कोई हिस्सा मांगना. इस मामले को लेकर बिरजू ने पुलिस में शिकायत की है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

देवर ने बीच सड़क किया भाभी पर हमला

दूसरी ओर प्रदेश के शिवपुरी जिले में भी दिल दहलाने वाली वारदात हुई. यहां एक देवर ने दिन दहाड़े भीड़ भरी सड़क पर अपनी भाभी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना को सभी ने देखा, लेकिन किसी की आरोपी को रोकने की हिम्मत नहीं हुई. आरोपी ने अपने भाई के बच्चों पर भी हमला किया. इसमें एक भतीजा बुरी तरह घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये वाकया शिवपुरी जिले की पिछोर अनुभाग के भौंती कस्बे में हुआ. यहां रहने वाले आरोपी राजू भार्गव और उसके बेटे ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

चबूतरे के लिए था विवाद

राजू का अपनी भाभी मंजूलता भार्गव से चबूतरे को लेकर विवाद चल रहा था. भाभी विधवा थी. राजू उसके मकान के पास बैठने के लिए पत्थर का चबूतरा बनवा रहा था. इस पर मंजूलता को आपत्ति थी. इसी बात पर कई दिन से दोनों परिवारों में झगड़ा चल रहा था. मंजू के बड़े बेटे विनय ने राजू से चबूतरा थोड़ी दूर बनाने के लिए कहा. इसी बीच राजू का बेटा राधाशरण भार्गव भी वहां आ गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी राजू और उसका बेटा राधाशरण कुल्हाड़ी औऱ फरसे निकाल लाए और विनय पर हमला कर दिया.

Tags: Chhatarpur news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर