MP: बंद कमरे में युवक की 4 दिन पुरानी लाश मिली, हत्या की आशंका

बंद कमरे में मिली लाश करीब 4 दिन पुरानी है. संबंधित मामले में पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे हत्या का मामला मान रही है.

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 10, 2019, 9:32 AM IST
MP: बंद कमरे में युवक की 4 दिन पुरानी लाश मिली, हत्या की आशंका
छतरपुर: बंद कमरे में युवक की 4 दिन पुरानी लाश मिली, हत्या की आशंका
Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 10, 2019, 9:32 AM IST
मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के नौगांव कस्बे में एक बंद कमरे में युवक की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बंद कमरे में मिली लाश करीब 4 दिन पुरानी बताई जा रही है. संबंधित मामले में पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे हत्या का मामला मान रही है.

पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के खमा गांव का वीरेंद्र राजपूत मध्य प्रदेश के छतरपुर में नौगांव के वार्ड नंबर 13 में किराए के मकान में रहता था. इस दौरान जब 4-5 दिन वब अपने घर वापस नहीं गया तो उसका भाई हरिसिंह उसे देखने नौगांव आ गया. जब वो नौगांव में वीरेंद्र के घर पहुंचा तो कमरे का ताला बंद था. फिर हरिसिंह राजपूत ने खिड़की से झांक कर देखा तो मानो जैसे उसके पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई हो. उसे कमरे के अंदर भाई (वीरेंद्र राजपूत) की लाश पड़ी मिली.

इसके बाद मृतक के भाई हरिसिंह ने थाने जाकर सारा घटनाक्रम पुलिस को बताया. मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर कमरे का ताला तुड़वाया. इसके बाद लाश को बाहर निकाला, जिसमें मृतक के सिर पर चोट के निशान थे. वहीं जिन कपड़ों में वीरेंद्र (मृतक) पड़ा हुआ था वो खून से सना हुआ था.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
मौके पर पहुंची पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर कमरे का ताला तुड़वाया.


अपराधी प्रवृत्ति का था वीरेंद्र, हत्या के दो मामले में था दोषी

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था और उसके खिलाफ हत्या के दो मामले भी चल रहे थे. वहीं मृतक का भाई भी पुरानी रंजिश की बात स्वीकार रहा है. बहरहाल, मामले में पुलिस मकान के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन करने में जुट गई है.
Loading...

पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका

ऐसे में पुरानी रंजिश के चलते वीरेन्द्र की हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है, लेकिन इस हत्याकांड से कस्बे में दहशत का माहौल व्याप्त है.

ये भी पढ़ें:- नकली नोट छापकर आदिवासियों को ठगते थे युवा, तीनों गिरफ्तार 

ये भी पढ़ें:- पत्नी ने जहर खाकर दी जान, आरक्षक पति ने खुद को मार ली गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 9:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...