MP News: कांग्रेस विधायक को वीडियो कॉल करने लगी अश्‍लील हरकत, अब ब्‍लैकमेलिंग पर उतरी महिला

कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी है.

Chhatarpur News: कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित का कहना है समय रहते ही उन्‍होंने इस बात की शिकायत पुलिस में कर दी है. उन्‍हें नहीं मालूम है कि आखिर ब्लैकमेलिंग करने वाली महिला कौन है?

  • Share this:

छतरपुर. मध्य प्रदेश के एक विधायक (MLA) साइबर क्राइम (Cyber crime) के शिकार हो गए हैं. अज्ञात महिला की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर विधायक ने पुलिस की शरण ली है. उनकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. यह मामला महाराजपुर से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित से जुड़ा है. नीरज का आरोप है कि उन्हें अज्ञात महिला वीडियो कॉल कर ब्लैकमेल कर रही है.

विधायक नीरज दीक्षित ने गड़ीमलहरा थाने में एक शिकायती आवेदन दिया है. उसमें उन्होंने बताया कि कई दिन से उनके मोबाइल नंबर पर किसी अज्ञात नंबर से मैसेज आ रहे थे. उन्होंने सोचा कि यह मैसेज उनके विधानसभा क्षेत्र के किसी जरूरतमंद का होगा. उन्‍होंने बताया कि इसके बाद वीडियो कॉलिंग के जरिए उन्हें परेशान किया जाने लगा. कांग्रेस विधायक का आरोप है कि एक दिन वीडियो कॉलिंग में एक महिला ने उनके सामने ही अश्लील हरकतें करना शुरू कर दीं और उसके बाद ब्लैकमेलिंग पर उतर आई. उसके बाद वो महिला बार बार फोन करने लगी.

पुलिस ने शुरू की तलाश

महिला की अश्लील हरकतों से परेशान होकर विधायक ने पूरे मामले में लिखित शिकायत गढ़ीमलहरा पुलिस से की. पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और महिला की तलाश कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर यह महिला कौन है और किस वजह से विधायक को परेशान कर रही है.
साइबर क्राइम का नया तरीका

डीएसपी शशांक जैन ने बताया ये साइबर क्राइम का नया तरीका है. कई बार अश्लील हरकतें करते हुए महिलाएं वीडियो कॉलिंग के जरिए कॉल रिकॉर्ड कर लेती हैं और उसी के माध्यम से संबंधित व्यक्ति को ब्लैकमेल करने लगती हैं. इन्हीं सब तथ्यों के आधार पर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द ब्लैकमेल करने वाली महिला का पता लगा लिया जाएगा. कहीं न कहीं इसमें पूरा एक गिरोह शामिल होगा.




महिला से अंजान हैं विधायक

विधायक नीरज दीक्षित का कहना है समय रहते ही उन्‍होंने इस बात की शिकायत पुलिस में कर दी है. उन्‍हें नहीं मालूम है कि आखिर ब्लैकमेलिंग करने वाली कौन महिला है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज