छतरपुर में हुई लोहा व्‍यापारी की हत्‍या का आरोपी गिरफ्तार

मृतक व्यापारी ने एक युवक के साथ अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाने का प्रयास किया था. इस दौरान युवक ने व्‍यापारी के सिर में हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी थी.

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 12, 2018, 11:37 AM IST
छतरपुर में हुई लोहा व्‍यापारी की हत्‍या का आरोपी गिरफ्तार
आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए जयराज कुबेर.
Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 12, 2018, 11:37 AM IST
मध्‍यप्रदेश में छतरपुर पुलिस ने गत मंगलवार को हुई लोहा व्यापारी की हत्या का गुरुवार को खुलासा कर दिया. एक युवक से अप्राकृतिक संबंध बनाने के प्रयास में यह हत्‍या की गई थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एडीशनल एसपी जयराज कुबेर ने बताया कि मंगलवार देर रात कोतवाली थाने के लोहे के गोदाम में लोहा व्यापारी का शव निर्वस्‍त्र हालत में मिला था. पुलिस ने शव के पास आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की थीं. इस हत्याकांड के बाद जब पुलिस ने अपनी तहकीकात शुरू की, तो हत्या का पूरा मामला खुल गया. मृतक व्यापारी ने एक युवक के साथ अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाने का प्रयास किया था. इस दौरान युवक ने व्‍यापारी के सिर में हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी थी.

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक से व्यापारी अप्राकृतिक कृत्य करता था. घटना के दिन भी मृतक व्यापारी आरोपी युवक पर अप्राकृतिक सम्बन्ध बनाने का दबाब बना रहा था. इस आरोपी का व्यापारी से विवाद भी हुआ. विवाद के दौरान व्यापारी ने आरोपी युवक की पिटाई भी कर दी थी. इससे नाराज होकर आरोपी ने पास में रखे हथौड़े को व्यापारी के सिर पर दो बार मार दिया.

इसके बाद आरोपी ने मृतक के गले से सोने की चेन और उसका रुपए से भरा बटुआ निकाला और फरार हो गया. पुलिस ने व्यापारी के मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर इस मामले का खुलासा किया. आरोपी युवक ने बताया कि व्यापारी उसके साथ तीन महीने से अप्राकृतिक कृत्य कर रहा था और इसके लिए वह उसे रुपए भी देता था. गरीबी के चलते वह इसके लिए मजबूर था.

यह भी पढ़ें-  लोहा व्यापारी की नृशंस हत्या, हथौड़ी से सिर पर वार कर ली जान

यह भी पढ़ें- पत्नी को खतरे में देख पति ने खोया आपा, बाप को उतार दिया मौत के घाट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर