लाइव टीवी

पति से झगड़े के बाद दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, दो की मौत

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 12, 2018, 11:46 AM IST
पति से झगड़े के बाद दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला, दो की मौत
file photo

मामला लवकुश नगर थाना के अकटोहां गांव का है. यहां शनिवार सुबह 32 वर्षीय सुमन का अपने पति से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पत्नी ने घरेलू विवाद के चलते अपने दोनों मासूम बच्चों को साथ में लेकर कुएं में कूद गई. इस हादसे में महिला और उसके दो साल के बेटे की मौत हो गई. वहीं, 6 वर्षीय बच्ची की जान बचाई गई.

मामला लवकुश नगर थाना के अकटोहां गांव का है. यहां शनिवार सुबह 32 वर्षीय सुमन का अपने पति से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि सुमन ने अपने दो मासूम बच्चे अभय और प्रियंका के साथ घर के पास स्थित एक कुएं में छलांग लगा दी. इस दर्दनाक घटना में सुमन और उसके 2 साल के बेटे की कुएं में डूबने से मौत हो गई.

वहीं, घटना के आसपास मौजूद ग्रामीणों ने सुमन की 6 साल की बेटी प्रियंका को बचा लिया. प्रियंका को मामूली चोटें आई है और उसको इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुमन के पति बृजकिशोर और आसपास मौजूद ग्रामीणों के बयान दर्ज कर लिए है. पुलिस ने केस दर्ज कर विस्तृत जांच शुरू कर दी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 12, 2018, 11:37 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर