अमित शाह का छतरपुर दौरा निरस्त, कार्यकर्ताओं में छाई मायूसी

छतरपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दौरा निरस्त होने से कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई है.

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 14, 2018, 10:29 AM IST
अमित शाह का छतरपुर दौरा निरस्त, कार्यकर्ताओं में छाई मायूसी
बीजेपी कार्यकर्ता ब्रजेश
Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 14, 2018, 10:29 AM IST
मध्य प्रदेश के छतरपुर में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का दौरा निरस्त होने से कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई है. आपको बता दें कि 14 अक्टूबर तारीख यानी आज अमित शाह सागर संभाग के कार्यकर्ताओं का छतरपुर के बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में एक विशाल महाकुंभ करने वाले थे. इसके लिए  बीजेपी ने पूरी तैयारियां कर ली थी.

शाह की सभा के लिए टेंट से लेकर कुर्सियां तक लगाई जा चुकी थी, लेकिन इस तरह अचानक उनका छतरपुर का दौरा निरस्त होने से कार्यकर्ता मायूस हो गए हैं. दरअसल, कार्यकर्ताओं में उम्मीद थी कि अमित शाह छतरपुर आएंगे और विधानसभा चुनाव को लेकर उनके अंदर एक नई ऊर्जा भरेंगे. वहीं अब कार्यकर्ता उनकी आने की अगली तारीख का इंतजार कर रहे हैं.

मामले में बीजेपी कार्यकर्ता ब्रजेश का कहना है कि अमित शाह के छतरपुर आने की सूचना से कार्यकर्ता काफी उत्साहित थे, लेकिन अब उनके नहीं आने से लोगों की खुशी मायूसी में बदल गई है.

इधर, बीजेपी जिला महामंत्री जयराम चतुर्वेदी ने कहा कि अगर अमित शाह आते तो कार्यकर्ताओं को आगे कार्य करने को लेकर मार्गदर्शन मिलता. शाह के आने से विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव दोनों ही चुनावों में इसका फायदा मिलता. हालांकि छतरपुर आने के लिए अगली तारीख पर कमेटी द्वारा चर्चा की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- होशंगाबाद: कार्यकर्ता महाकुंभ में जीत का मंत्र देंगे अमित शाह

राजनीति में अब जनतांत्रिक शान नहीं दिखती, हम अपने रास्ते पर चले रहे हैं : मेधा पाटकर

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर