होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /कैंसर ठीक करने का दावा करते हैं बागेश्‍वर धाम के धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री, ये रही उनके 10 'चमत्‍कार' की पूरी लिस्‍ट

कैंसर ठीक करने का दावा करते हैं बागेश्‍वर धाम के धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री, ये रही उनके 10 'चमत्‍कार' की पूरी लिस्‍ट

बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री चमत्‍कार करने का दावा करते हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री चमत्‍कार करने का दावा करते हैं. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Pandit Dhirendra Krishan Shastri Miracle: बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री लगातार चर्चाओं म ...अधिक पढ़ें

नरेंद्र सिंह परमार 

छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले का बागेश्वर धाम और यहां के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों खासे सुर्खियों में हैं. मुख्‍य वजह है उनका दिव्य दरबार. इसको लेकर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री देश-दुनिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं. दावा किया जाता है कि बागेश्वर धाम के इस युवा संत ने कड़ी तपस्या और साधना के जरिये ऐसी सिद्धी प्राप्त की है कि जो भी एक बार इनके दरवार में जाता है, वह बागेश्वर का भक्त बन जाता है. दावा यह भी है कि बागेश्वर धाम के महाराज ने अपनी सिद्धि की बदौलत हजारों लोगों का जीवन बदल कर उन्हें नया जीवन प्रदान किया है.

छतरपुर जिला मुख्‍यालय से 25 किलोमीटर की दूरी पर गढ़ा में बागेश्वर धाम नाम का यह स्थान है. यहां श्री बालाजी का मंदिर है. इस मंदिर के महाराज पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हैं. मंदिर की पूजा-पाठ आदि इसी युवा संत द्वारा की जाती है. कम उम्र में धीरेंद्र शास्‍त्री ने ऐसी सिद्धि हासिल की है कि हर कोई इस धार्मिक स्थल की तरफ खिंचा चला आता है.

बागेश्‍वर धाम में प्रेत भगाने वाला पेड़: बुरी आत्‍माओं से मुक्ति पाने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग, दावा- चिपकते ही भूत रफूचक्‍कर!

प्रेत आत्माओं से मुक्ति का दावा
दावा है कि धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के दिव्‍य दरबार में भूत-प्रेत और आत्माओं से मुक्ति दिलाकर इंसान को नया जीवन दिया जाता है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने सभी भक्तों को श्री बालाजी के मंदिर में जाकर दर्शन करने और लाल कपड़े में नारियल बांधने मात्र से हर समस्या के निराकरण के लिए श्री हनुमानजी की कृपा बताते हैं. वैसे तो सभी बागेश्वर धाम में अपनी-अपनी पीड़ा लेकर आते हैं. दावा किया जाता है कि यहां पर कैंसर से लेकर कई लाइलाज बीमारियों से भी लोगों को मुक्ति दिलाई जाती है. इसके अलावा नकारात्मकत ऊर्जा से भी मुक्ति दिलाई जाती है.

कैंसर जैसी लाइलाज बीमारी से लोगों को मुक्ति मिलती है.
भूत-प्रेत, आत्माओं और अन्य बाधाओं से लोगों को मुक्त किया जाता है.
दिव्‍यांग और अपंग लोगों में नई चेतना जगाई जाती है.
संतानहीन को धाम में अर्जी लगाने से झोली भरती है.
शराब और नशा मुक्त समाज बनाना.
मांसाहार से लोगों को मुक्ति दिलाकर शाकाहार बनाना.
लोगों को लहसुन-प्याज का सेवन बंद कराना.
सनातन धर्म से लोगों को जोड़ना.
सनातन धर्म को छोड़ कर अन्य धर्म अपनाने वालों की घर वापसी.
बागेश्वर धाम पर आने बाले सभी श्रद्धालुओं की कामना पूर्ण होना.

Tags: Ajab Gajab news, Chhatarpur news, OMG News

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें