लाइव टीवी

छतरपुर में कपड़े उतारकर युवक की पिटाई का VIDEO वायरल, 10 दिन पहले हुई थी घटना

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 1, 2019, 2:02 PM IST
छतरपुर में कपड़े उतारकर युवक की पिटाई का VIDEO वायरल, 10 दिन पहले हुई थी घटना
कपड़े उतारकर की गई युवक की डंडे से पिटाई

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए इस वीडियो में कुछ लड़के एक युवक की प्लास्टिक के डंडे से पिटाई (Beating) करते दिख रहे हैं.

  • Share this:
छतरपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) जिले में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए इस वीडियो में कुछ लड़के एक युवक के कपड़े उतारकर उसकी प्लास्टिक के डंडे से पिटाई (Beating) करते दिख रहे हैं. पिटाई के दौरान पीड़ित युवक रहम की भीख मांगता रहा, पर किसी ने उसकी एक नहीं सुनी. पीड़ित युवक की पहचान संजय मिश्रा के रूप में हुई है.

पूरा मामला

दरअसल, गैंगवार (Gangwar) के चलते संजय मिश्रा नामक युवक का बीते 22 सितंबर को नौगांव थाना क्षेत्र के गुलाब शाह बाबा की मजार के पास से अपहरण (Kidnapping) कर लिया गया था. इसके बाद युवक को जंगल में ले जाकर अपहरणकर्ताओं ने उसके कपड़े उतारकर बेरेहमी से पिटाई की थी.



11 आरोपी युवकों पर FIR दर्ज

संबंधित मामले में एएसपी जयराज कुबेर ने कहा कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पीड़ित संजय मिश्रा उर्फ़ भूरा को आरोपियों से छुड़ा लिया गया था. उन्होंने कहा कि मामले को अंजाम देने वाले 11 युवकों के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर एक आरोपी (वसीम) को गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
पिटाई करने वाले 11 आरोपी युवकों पर FIR दर्ज
एएसपी ने कहा कि पकड़े गए एक आरोपी की निशानदेही पर बाकी सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- अवैध हथियार कारखाने पर पुलिस की दबिश, पिस्टल, कट्टे के साथ 5 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- बलात्कार मामले में जज ने सुनाई 10 साल की सजा, इधर दोषी ने काट ली खुद की गर्दन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 9:18 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर