Home /News /madhya-pradesh /

Chhatarpur News: BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सभा स्थल पर बड़ी चूक, करंट लगने से किशोर की मौत

Chhatarpur News: BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सभा स्थल पर बड़ी चूक, करंट लगने से किशोर की मौत

छतरपुर : किशोर के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. वो परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था.

छतरपुर : किशोर के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. वो परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था.

Chhatarpur News: गौरिहार ब्लॉक परिसर में वीडी शर्मा का कार्यक्रम था. उसके लिए मंच बनाया गया था. प्रदेश अध्यक्ष और सांसद शर्मा के आने से पहले बारिश हो गई. इस वजह से मंच पर सभा नहीं हो सकी और कार्यक्रम को यहां से जनपद पंचायत के नए बने सभागृह में शिफ्ट कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

छतरपुर. मध्‍य प्रदेश के छतरपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद वीडी शर्मा (VD Sharma) के कार्यक्रम में बड़ी चूक का मामला सामने आया है. उनके कार्यकम के लिए बनाए गए एक स्थल पर टेंट व्यवसायी के कर्मचारी की करंट लगने से मौत हो गई है. उसका शव रातभर मंच के नीचे पड़ा रहा. सुबह लोगों की नजर उस पर पड़ी.

मध्‍य प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा मंगलवार को अपने इलाके के दौरे पर थे. यहां जगह-जगह उनके कई कार्यक्रम थे. गौरिहार में भी उनकी सभा रखी गई थी. शर्मा के स्वागत और सभा के लिए यहां मंच बनाया गया था, लेकिन भारी बारिश के कारण कार्यक्रम नहीं हो सका.

सभा स्थल पर करंट
गौरिहार ब्लॉक परिसर में वीडी शर्मा का कार्यक्रम था. उसके लिए मंच बनाया गया था. प्रदेश अध्यक्ष और सांसद शर्मा के आने से पहले बारिश हो गई. इस वजह से मंच पर सभा नहीं हो सकी और कार्यक्रम को यहां से जनपद पंचायत के नए बने सभागृह में शिफ्ट कर दिया गया. हालांकि, भारी बारिश के बावजूद मंच औऱ सभा स्थल पर लोगों की आवाजाही बनी रही. लगता है उसी दौरान यहां फैले बिजली के तारों से टेंट में करंट फैल गया और ये युवक उसकी चपेट में आ गया.

पिता की पहले हो चुकी है मौत
मृतक की पहचान अरविंद के तौर पर हुई है वो 18 साल का था. मृतक का शव रात भर मंच के नीचे पड़ा रहा. सुबह उस पर नजर पड़ी. अरविंद के पिता की मृत्यु पहले ही हो चुकी है. घर में उसकी मां और छोटी बहनें हैं. वो टेंट वाले के यहां काम करता था. उससे मिलने वाले पैसे से परिवार पाल रहा था.

परिवार पाल रहा था 18 साल का किशोर
घटना के बाद से परिवार का बुरा हाल है.  टेंट संचालक और आयोजकों की बड़ी लापरवाही युवक की मौत का कारण बन गई. घटना की सूचना मिलने पर  गौरिहार थाना पुलिस मौके पहुंची और उसने हादसे की जांच शुरू कर दी. परिवार और स्थानीय लोगों ने लगभग 2 घंटे तक अरविंद के शव को नहीं उठाने दिया. उनका कहना था कि कोई जिम्मेदार जन प्रतिनिधि या विधायक मौके पर आए. पुलिस के समझाने और कार्रवाई के आश्वासन के बाद बड़ी मुश्किल से परिवार वाले मानें और शव को पीएम के लिए ले जाने दिया.

Tags: Bjp madhya pradesh, Chhatarpur news, VD Sharma

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर