लाइव टीवी

किसान के अपहरण और हत्या के मामले का खुलासा

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 7, 2018, 9:52 PM IST
किसान के अपहरण और हत्या के मामले का खुलासा
किसान के अपहरण और हत्या के आरोपी पुलिस हिरासत में

छतरपुर पुलिस ने अपहरण कर फिरौती की मांग और पहचान होने पर हत्या कर लाश को जलाने के प्रयास के सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. घटना सटई थाना क्षेत्र के पारवा गांव की है. यहां के किसान मुलुआ कुशवाहा का 30 अप्रैल को खेत से अपहरण हो गया था. अगले दिन आरोपियों ने दस लाख की फिरौती की मांग की गई थी.

  • Share this:
छतरपुर पुलिस ने अपहरण कर फिरौती की मांग और पहचान होने पर हत्या कर लाश को जलाने के प्रयास के सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है. घटना सटई थाना क्षेत्र के पारवा गांव की है. यहां के किसान मुलुआ कुशवाहा का 30 अप्रैल को खेत से अपहरण हो गया था. अगले दिन आरोपियों ने किसान की पत्नी को फोन कर दस लाख की फिरौती की मांग की गई थी. फिरौती की रकम न मिलने और एक आरोपी सीताराम की पहचान हो जाने पर आरोपियों ने मुलुआ के हाथ बांधकर गले मे फांसी का फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी थी.

इतना ही नहीं आरोपियों ने सबूत मिटाने को शव को जलाने की कोशिश भी की था. अधजला शव बोडन खोड़ा जंगल पहाड़ में छोड़कर आरोपी वहां से फरार हो गए थे. शव मिलने और शिनाख्त के बाद पुलिस अपहरण का दर्ज मामले में हत्या की धारा का इजाफा कर दिया और तफ्तीश में जुट गई. तफ्तीश के दौरान पुलिस ने साईबर सेल की मदद लेकर इस मामले का खुलासा किया. पुलिस ने सीताराम कुशवाहा सहित पांचों हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2018, 9:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर