लाइव टीवी

तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंदा, ग्रामीणों ने लगाया पूरी रात जाम

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 23, 2018, 6:35 PM IST
तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंदा, ग्रामीणों ने लगाया पूरी रात जाम
महिला की मौत के बाद सड़क जाम किए ग्रामीण

छतरपुर जिले के पहरा गांव में रेत लेने जा रहे ट्रक ने 55 वर्षीय महिला को रौंद दिया. महिला की घटना स्थल पर मौत हो गई. दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. इस घटना के बाद से ग्रामीण पूरी रात सड़क पर डटे रहे और सुबह तक उनका प्रदर्शन जारी रहा.

  • Share this:
छतरपुर जिले के पहरा गांव में रेत लेने जा रहे ट्रक ने 55 वर्षीय महिला को रौंद दिया. महिला की घटना स्थल पर मौत हो गई. अधेड़ महिला रविवार की देर शाम भुलिया राय पड़वार तिराहे से अपने घर की ओर आ रही थी कि तभी अवैध खनन से निकले रेत को भरने जा रहे हैं तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया. घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित फरार हो गया. दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया. इस घटना के बाद से ग्रामीण पूरी रात सड़क पर डटे रहे और सुबह तक उनका प्रदर्शन जारी रहा.

ग्रामीणों का आरोप था पहरा चौकी पुलिस के संरक्षण में अवैध रेत का उत्खनन होता है. आए दिन तेज रफ्तार ट्रक घरों के सामने से निकलते हैं. इसके लिए जहां दोषी ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जाए वही अवैध रेत का उत्खनन करने वाले रेत माफियाओं पर भी कार्यवाही हो.ग्रामीणों ने पुलिस चौकी में तैनात स्टाफ को भी वहां से हटाने की मांग की.

स्थिति को बिगड़ता देख भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. स्थानीय अधिकारियों के समझाने पर ग्रामीण नहीं माने तो पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच लोगों को कार्यवाही का आश्वासन दिया. तब जाकर ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस को सुपुर्द किया.

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2018, 6:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर