लाइव टीवी

शराबी पिता ने 11 साल की बेटी को 50 हजार में बेचा, तीन दिन तक हुई रेप की शिकार

News18 Madhya Pradesh
Updated: May 20, 2019, 5:16 PM IST
शराबी पिता ने 11 साल की बेटी को 50 हजार में बेचा, तीन दिन तक हुई रेप की शिकार
सांकेतिक तस्वीर

मध्य प्रदेश में एक 11 साल की बच्ची को उसके शराबी पिता ने तीन गुना उम्र में बड़े शख्स को बेच दिया. इसके बाद उस शख्स ने मासूम से तीन दिन रेप किया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के छतरपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर आई है. यहां एक 11 साल की बच्ची को उसके शराबी पिता ने उससे उम्र में तीन गुना बड़े शख्स को बेच दिया. इसके बाद 35 साल के उस शख्स ने मासूम से तीन दिन रेप किया. बच्ची के बहुत ज्यादा रोने पर उस शख्स ने उसे उसके गांव में छोड़ दिया. बच्ची की मां को नहीं पता था कि पति ने उसकी बेटी को बेच दिया है. जब बच्ची मां के पास पहुंची और आपबीती बताई तो वह हैरान रह गई. मां अपनी बच्ची के साथ तुरंत थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई.

बच्ची ने पुलिस को दिए शिकायत में कहा है कि, उसके पिता ने 12 मई को 50 हजार रुपये के लिए उसकी शादी देवी भास्कर नाम के शख्स से करा दी. देवी नाम का वह 35 वर्षीय शख्स उसे नजदीक के एक मंदिर ले गया, जहां उसने उसे एक साड़ी में लपेटकर गले में मंगलसूत्र पहना दिया. इसके बाद अगले तीन दिन देवी ने उसके साथ लगातार रेप किया.

इस दौरान बच्ची लगातार रो रही थी. जिसकी वजह से देवी भास्कर और उसके परिवारवालों का गुस्सा बढ़ गया. नाराज होकर देवी भास्कर ने बच्ची को उसके पिता के पास छोड़ दिया. उसने शिकायत की कि वह लगातार रोती रहती है.

पुलिस के मुताबिक बच्ची की मां अपने पति से विवाद के बाद पड़ोस के सागर जिले में रह रही थी. उसे पूरी घटना के बारे में बताया गया. पुलिस ने देवी को बच्ची से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-नायब तहसीलदार ने रुकवाई शादी तो दुल्हन बोली- 2 महीने बाद उसी से करूंगी शादी, देखती हूं कौन...

ये भी पढ़ें-दिग्विजय सिंह को नहीं है एक्जिट पोल पर भरोसा, कहा- मध्य प्रदेश में जीतेंगे 14 से 17 सीटें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2019, 4:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...