लाइव टीवी

जिला अस्पताल: 108 एम्बुलेंस में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: December 3, 2018, 12:14 PM IST
जिला अस्पताल: 108 एम्बुलेंस में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख
अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

मौके पर मौजूद आसपास के कर्मचारियों ने आग बुझाना शुरू किया लेकिन तब तक उसमें मौजूद लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में जिला अस्पताल में खड़ी एक 108 एम्बुलेंस में आग लगने का मामला सामने आया है. घटना में लाखों का नुकसान बताया जा रहा है. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. (इसे पढ़ें- क्लीन बोल्ड होगा जीका! स्वास्थ्य विभाग ने बनाई नई योजना)

घटना जिला अस्पताल की है, जहां अचानक 108 एम्बुलेंस में आग लग गई. देखते ही देखते आग अचानक बढ़ गई और एम्बुलेंस गाड़ी धू-धू कर जलने लगी. मौके पर मौजूद आसपास के कर्मचारियों ने आग बुझाना शुरू किया लेकिन तब तक उसमें मौजूद लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद उसमें से सारा सामान बाहर निकाला गया. हालांकि एम्बुलेंस का ज्यादातर हिस्सा जल गया है. पुलिस ने बताया कि आग लगने का प्रथम दृष्टया कारण शार्ट सर्किट है लेकिन कारणों का पता लगाया जा रहा है.

वहीं दूसरी ओर अस्पताल प्रशासन की ओर से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है. बताया जा रहा है कि जब एम्बुलेंस में आग लगी तो कुछ कर्मचारी अस्पताल के अंदर थे. इसके बाद खबर लगते ही उन्होंने आग बुझाना शुरू किया था.

यह पढ़ें- EVM और स्ट्रांग रूम: कांग्रेस की तरफ से सुरेश पचौरी ने संभाला मोर्चा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2018, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर