लाइव टीवी
Elec-widget

प्रतिबंध के बावजूद कांग्रेस MLA के सामने हुई थी हर्ष फायरिंग, दो दिन बाद सामने आया VIDEO

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 2, 2019, 1:04 PM IST
प्रतिबंध के बावजूद कांग्रेस MLA के सामने हुई थी हर्ष फायरिंग, दो दिन बाद सामने आया VIDEO
रविवार रात को यूपी के पूर्व मंत्री के बेटे के तिलकोत्सव में हुई थी हर्ष फायरिंग. (स्‍क्रीनशॉट)

यूपी के पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे सूर्यदेव सिंह के तिलकोत्सव समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान रविवार की रात भाजयुमो (BJYM, Bharatiya Janata Yuva Morcha) के जिला महामंत्री बाबी राजा को गोली लग गई थी.

  • Share this:
छतरपुर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhattarpur) जिले में बड़ामलहरा थाना क्षेत्र के पाणाझिर रिसॉर्ट में यूपी के पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे के तिलकोत्सव में की गई हर्ष फायरिंग (Harsh firing) का वीडियो सामने आया है. घटना के 2 दिन बाद आए इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार्यक्रम के दौरान किस तरह जमकर हर्ष फायरिंग की गई है. वीडियो में बड़ामलहरा से कांग्रेस विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी (MLA Pradyuman Singh Lodhi) भी हर्ष फायरिंग के समय मौजूद नजर आ रहे हैं. मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

गौरतलब है कि तिलकोत्सव समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान रविवार की रात भाजयुमो (BJYM, Bharatiya Janata Yuva Morcha) के जिला महामंत्री बॉबी राजा को गोली लग गई थी. उन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में  जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डाॅक्टरों की टीम ने रात को ही ऑपरेशन कर कमर में लगी गोली निकाल दी थी. समय पर गोली निकल जाने से अब बॉबी राजा की हालत खतरे से बाहर है.



लड़की के भाई हैं बॉबी राजा

दरअसल, गठेवरा के रहने वाले बॉबी राजा की बहन का विवाह यूपी सरकार के पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के बेटे सूर्यदेव सिंह के साथ तय हुआ है. रविवार की रात तिलकोत्सव का कार्यक्रम साठिया घाटी स्थित पाणाझिर रिसॉर्ट में चल रहा था. इस समारोह में बॉबी राजा का पूरा परिवार शामिल था. तिलकोत्सव की रस्म होने के वक्त देर रात हर्ष फायरिंग की गई, जिसमें पिस्टल से निकली एक गोली लड़की के भाई यानी भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला महामंत्री बाबी राजा को लग गई थी.

बहरहाल, भले ही हर्ष फायरिंग पर प्रशासन द्वारा पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है, लेकिन यहां तिलकोत्सव के कार्यक्रम में बड़ामलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह के सामने कानून को ठेंगा दिखाते हुए जमकर हवाई फायरिंग की गई. बता दें कि जिस जगह कार्यक्रम चल रहा था वो रिसोर्ट पूर्व मंत्री बादशाह सिंह का है.

ये भी पढ़ें:- छतरपुर में कपड़े उतारकर युवक की पिटाई का VIDEO वायरल, 10 दिन पहले हुई थी घटना
Loading...

अवैध हथियार कारखाने पर पुलिस की दबिश, पिस्टल, कट्टे के साथ 5 गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 7:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...