छतरपुर में तेज़ रफ्तार गाड़ी ने 3 बाइक सवारों को रौंदा, 8 लोगों की मौत
Chhatarpur News in Hindi

छतरपुर में तेज़ रफ्तार गाड़ी ने 3 बाइक सवारों को रौंदा, 8 लोगों की मौत
अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पायी है.

गाड़ी इतनी रफ्तार (speed) में थी कि वो एक के बाद एक बाइक (bike) को टक्कर मारते हुए जा पलटी.

  • Share this:
छतरपुर. छतरपुर में भीषण सड़क हादसे (road accident) में 8 लोगों की मौत हो गयी. अंधी गति से दौड़ रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी रोड पर तीन बाइक (bikes) को टक्कर मारती हुई पलट गयी. इसमें बाइक सवार 8 लोगों की मौत हो गयी. मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पायी है. मौके पर पहुंची पुलिस औऱ स्थानीय लोग राहत काम में जुट गए हैं.

छतरपुर ज़िले में दिल दहलाने वाला सड़क हादसा हुआ. यहां बमीठा थाना क्षेत्र के जखीराटेक मंदिर के पास तेज़ रफ्तार में दौड़ रही एक स्कॉर्पियों गाड़ी ने एक के बाद एक रोड पर जा रही तीन बाइक को टक्कर मार दी. गाड़ी इतनी रफ्तार में थी कि वो एक के बाद एक बाइक को टक्कर मारते हुए जा पलटी.इस दुर्घटना में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं.

दिल दहलाने वाला दृश्य
इस भीषण सड़क हादसे के बाद पूरी रोड पर दिल दहलाने वाला दृश्य था. पूरी सड़क पर लाशें और मृतकों के शरीर के क्षत-विक्षत अंग और कपड़े बिखर गए. पूरी सड़क पर खून फैल गया. दुर्घटना होते ही वहां से गुज़र रहे लोग और गांव वाले मदद के लिए दौड़े फौरन पुलिस को खबर दी गयी. मौके पर पुलिस पहुंच गयी है औऱ राहत कार्य जारी है.विस्तृत रिपोर्ट का इंतज़ार है. (छतरपुर से सुनील उपाध्याय का इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading