लाइव टीवी

टोल टैक्स मांगा तो पुलिस वाले की बेटी ने दोस्तों के साथ चला दिए चाकू, 2 कर्मचारी घायल

News18 Madhya Pradesh
Updated: October 29, 2019, 3:05 PM IST
टोल टैक्स मांगा तो पुलिस वाले की बेटी ने दोस्तों के साथ चला दिए चाकू, 2 कर्मचारी घायल
छतरपुर में प्रधान आरक्षक की बेटी की गुंडागर्दी

छतरपुर (Chhatarpur) में NAHI के टोल प्लाजा पर टैक्स मांगने पर प्रधान आरक्षक की बेटी औऱ उसके साथियों ने कर्मचारियों पर चाकू से हमला कर दिया.

  • Share this:
छतरपुर. छतरपुर (chhatarpur) में एक पुलिस वाले (Police Personnel ) की बेटी ने टोल प्लाज़ा पर गुंडागर्दी की. टोल टैक्स (toll tax) मांगने पर उसने अपने 5 साथियों के साथ मिलकर टोल कर्मचारियों (Toll employees) पर चाकुओं से हमला (Stabbing ) कर दिया जिसमें 2 कर्मचारी घायल हो गए. प्रधान आरक्षक की बेटी सहित पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. लड़की के पिता राजेन्द्र सिंह पुलिस लाइन में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं.

टोल टैक्स मांगने पर चाकू मारे
छतरपुर के गुलगंज इलाके में टोल प्लाजा पर पुलिस वाले की बेटी ने गुंडागर्दी की. ये लड़की एक स्विफ्ट कार में अपने दोस्तों के साथ सवार थी. टोल प्लाजा पर जैसे ही गाड़ी आयी, वहां तैनात स्टाफ ने उनसे टैक्स मांगा. लेकिन लड़की और उसके साथी बिना पैसे दिए भागना चाहते थे. कर्मचारियों ने जब उन्हें रोका तो लड़की और उसके साथियों ने गुंडागर्दी शुरू कर दी.



2 कर्मचारी घायल
कार सवार लोगों ने चाकू से कर्मचारियों पर हमला कर दिया. लड़की ने भी चाकू चलाया. ये घटना छतरपुर-सागर नेशनल हाईवे पर एनएचएआई के टोल नाका पर हुई. इसमें दो कर्मचारी घायल हो गए. लड़की सहित 5 साथियों पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. गुंडागर्दी की ये घटना टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हुई है.लड़की के पिता राजेन्द्र सिंह पुलिस लाइन में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं. (छतरपुर से सुनील उपाध्याय का इनपुट)

ये भी पढ़ें-इंदौर में दो कारों की भीषण टक्कर, सेना के अफसर समेत 6 लोगों की मौत, 6 घायल
Loading...

कमलनाथ सरकार एक 'वचन' और पूरा करेगी : मध्य प्रदेश में बनेगी विधान परिषद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...