लाइव टीवी

छतरपुर: पुलिस छापेमारी में 1205 लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: April 21, 2019, 1:52 PM IST
छतरपुर: पुलिस छापेमारी में 1205 लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त
छतरपुर: पुलिस छापेमारी में 1205 लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त

छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से करीब 1205 लीटर अवैध कच्ची शराब और शराब बनाने का सामान जब्त किया है. साथ ही मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की तारीख के नजदीक आते ही चुनावों में वोटरों को प्रभावित करने के लिए अवैध कच्ची शराब का उत्पादन बढ़ गया है. इसी क्रम में छतरपुर की बमीठा थाना  पुलिस ने रविवार को एक ऐसे ही अवैध शराब बनाने वाले अड्डे पर छापामार कार्रवाई की है. छापेमारी के दौरान पुलिस को मौके से करीब 1205 लीटर अवैध कच्ची शराब और शराब बनाने के सामान मिले हैं. पुलिस ने शराब और शराब बनाने के सभी उपकरणों को जब्त कर लिया है.

वहीं पुलिस को ऐसी आशंका है कि यह कच्ची अवैध शराब चुनाव में वोटरों को प्रभावित करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली थी. बहरहाल, पुलिस ने मामले में 1 आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बाकी 4 आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने विभिन्न धाराओं समेत आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

जांच अधिकारी तिलक सिंह का कहना है कि गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर बाकी आरोपियों की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- उज्जैन: घरेलू विवाद में पत्नी के सामने ही पति ने खुद को मार ली गोली, मौत

ये भी देखें:- VIDEO: सामूहिक विवाह सम्मेलन में 70 नव युगलों को आशीर्वाद देने सीहोर पहुंची प्रज्ञा ठाकुर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 21, 2019, 1:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...