लाइव टीवी

बारातियों से भरी जीप 25 फीट गहरी खाई में गिरी, 7 घायल

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: May 13, 2018, 1:54 PM IST
बारातियों से भरी जीप 25 फीट गहरी खाई में गिरी, 7 घायल
बारातियों से भरी जीप 25 फीट गहरी खाई में गिरी, 7 घायल

चालक की लापरवाही के चलते जीप अनियंत्रित होकर करीब 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी. इस घटना में 7 लोगों के घायल होने की खबर है, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में छतरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र में बीती रात शनिवार को पेट्रोल पंप के पास बारातियों को लेकर जा रही एक जीप अनियंत्रित होकर करीब 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी. मिली जानकारी के मुताबिक जीप चालक की लापरवाही के चलते ये घटना घटी है. बहरहाल, इस हादसे में वाहन में सवार करीब 7 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आपको बता दें कि वाहन चालक मोबाइल पर बात करते हुए जीप चल रहा था. इस दौरान रफ्तार तेज होने के कारण चालक का वाहन से संतुलन बिगड़ गया और जीप नीचे खाई में जाकर गिर गई. वाहन में करीब 21 बाराती बैठे थे, जिसमें 7 लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं. बमीठा थाना पुलिस को जैसे ही वाहन के खाई में गिरने की जानकारी मिली, तो पुलिस और ऐबुलेस तत्काल मौके पर पहुंच गई. इसके बाद घायलों को निकालकर उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उनका इलाज जारी है.

मामले में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी संतोष प्रजापति ने कहा कि घटना शनिवार रात करीब 11 बजे की है. इस दौरान घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकाला. उन्होंने कहा कि रात वक्त सड़क पर अंधेरा होने के कारण जीप चालक का दिखा नहीं और वह अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. फिलहाल, मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2018, 1:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर