लाइव टीवी

बलात्कार मामले में जज ने सुनाई 10 साल की सजा, इधर दोषी ने काट ली खुद की गर्दन

भाषा
Updated: September 17, 2019, 9:58 PM IST
बलात्कार मामले में जज ने सुनाई 10 साल की सजा, इधर दोषी ने काट ली खुद की गर्दन
दोषी ओमकार (32 साल) सागर जिले के बीना का रहने वाला है और छतरपुर की लड़की से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. दोनों लिव इन में रह रहे थे. (Demo Pic)

अधिवक्ता ने बताया कि ओमकार (32 साल) सागर जिले के बीना का रहने वाला है और छतरपुर (Chhatarpur) की लड़की से उसकी फेसबुक (facebook) पर दोस्ती हुई थी. दोनों लिव इन में रह रहे थे.

  • भाषा
  • Last Updated: September 17, 2019, 9:58 PM IST
  • Share this:
छतरपुर. मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के छतरपुर (Chhatarpur) की जिला अदालत (District court) में मंगलवार को उस समय अजब हालात बन गए जब बलात्कार (Rape) के आरोपी ने चाकू (Knife) से अपनी गर्दन काट ली. दरअसल 32 वर्षीय आरोपी ओमकार अहिरवार को कोर्ट ने सजा सुनाई, सजा सुनते ही ओमकार ने अपनी गर्दन चाकू से काट ली. उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया.

जमानत पर था बाहर
अहिरवार के वकील राजेन्द्र सक्सेना ने बताया कि छतरपुर सिविल लाइन्स थाने की पुलिस ने ओमकार अहिरवार पर 28 अक्तूबर 2015 को बलात्कार का मामला दर्ज कर चालान न्यायालय में पेश किया था. आरोपी ओमकार पिछले कुछ समय से जमानत पर था. उन्होंने बताया कि आज मामले में अपर सत्र न्यायाधीश नौरिन निगम की अदालत ने फैसला सुनाते हुए आरोपी को बलात्कार का दोषी करार दिया और उसे 10 वर्ष की कैद और 5,000 रुपये जुर्माने की सजा सुनाई.

लड़की के साथ लिव इन में रहता था

अधिवक्ता ने राजेन्द्र सक्सेना ने बताया कि सजा सुनते ही अहिरवार ने अदालत के अंदर ही चाकू से अपनी गर्दन काट ली और उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां से बेहतर इलाज के लिये ग्वालियर भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि ओमकार (32 साल) सागर जिले के बीना का रहने वाला है और छतरपुर की लड़की से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. दोनों लिव इन में रह रहे थे.

ये भी पढ़ें- छतरपुर कलेक्टर को हटाने के लिए इन विधायकों ने सीएम को लिखी चिट्ठी

CRIME PETROL देखकर मांगी 20 लाख की फिरौती, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 9:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...