Home /News /madhya-pradesh /

jyotiraditya scinda opens heart says vd sharma my pandit ji and i will fulfill his all demands mpns

विष्णु दत्त शर्मा मेरे पंडित जी हैं, वे जो कहेंगे, सभी मांगों को पूरा करूंगा: ज्योतिरादित्य सिंधिया

Jyotiraditya Scindia News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को लेकर खास बात कही.

Jyotiraditya Scindia News: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को लेकर खास बात कही.

MP Political News: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास हैं. यह बात उस वक्त सामने आई जब शर्मा ने सिंधिया को कार्यकर्ताओं के सामने फोन किया और उन्होंने स्पीकर पर दोनों के बीच की सारी बात सुनी. दरअसल, वीडी शर्मा सोमवार को मतंगेश्वर मंदिर में पूजा करने लगे थे. उस दौरान कार्यकर्ताओं की एक मांग पर उन्होंने सिंधिया को फोन किया. इस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा- 'विष्णु दत्त शर्मा सिर्फ आपके सांसद ही नहीं, बल्कि वह मेरे पंडित जी हैं. मैं पंडित जी की बात को कैसे टाल सकता हूं.

अधिक पढ़ें ...

छतरपुर. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी सांसद और प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि विष्णु दत्त शर्मा सिर्फ कहीं के सांसद ही नहीं, बल्कि उनके पंडित जी हैं. मैं पंडित जी की बात को नहीं टाल सकता. वे जो कहेंगे मैं उन सभी मांगों को पूरा करूंगा. यह वाक्या उस वक्त हुआ जब सांसद वीडी शर्मा खजुराहो में मतंगेश्वर महादेव के दर्शन कर रहे थे. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनसे इलाके में नई एयरलाइंस की मांग की.

गौरतलब है कि खजुराहो में सोमवार को मतंगेश्वर महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और क्षेत्र की समस्याओं को सुना. इस बीच कार्यकर्ताओं ने कहा कि यहां नई एयरलाइंस की जरूरत है. ये सुनते ही शर्मा ने मोबाइल निकाला और केंद्रीय मंत्री को कार्यकर्ताओं की मांग बताई. इस पर मंत्री सिंधिया ने कहा- ‘विष्णु दत्त शर्मा सिर्फ आपके सांसद ही नहीं, बल्कि वह मेरे पंडित जी हैं. मैं पंडित जी की बात को कैसे टाल सकता हूं. वे जो कहेंगे मैं उन सभी मांगों को पूरा करूंगा.’

शराब की दुकान हटेगी- शर्मा

इस मौके पर जैन समुदाए ने भी बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को ज्ञापन सौंपा. समुदाए ने जैन मंदिर रोड पर खुल रही नई शराब की दुकान का विरोध किया और मांग पत्र सौंपा है. इस पर शर्मा ने उन्हें आश्वासन दिया कि यह दुकान वहां से हटाई जाएगी. जन भावनाओं का ध्यान रखा जाएगा और यह शराब की दुकान वहां नहीं खोली जानी चाहिए. इस पर उन्होंने तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया.

अपनी छवि बदल रहे सिंधिया

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के ‘महाराज’ की छवि से बाहर निकल रहे हैं. राजसी ठाट-बाट, रुतबा छोड़ सहज नेता के रूप में खुद को स्थापित करने में जुटे सिंधिया का पिछले महीने भी नया अंदाज सामने आया था. स्वच्छता दूत सम्मान समारोह में पहुंचे सिंधिया ने मंच से उतरकर भीड़ में बैठी महिला सफाईकर्मी से कार्यक्रम का शुभारंभ कराया था. उन्हें अतिथि के तौर पर अपने साथ कुर्सी पर भी बैठाया था. इस दौरान सिंधिया ने महिला सफाईकर्मियों का  सम्मान कर उनके पैर भी छुए. सिंधिया से सम्मान पाकर सफाईकर्मी भी गदगद हो गए.

Tags: Chhatarpur news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर