लाइव टीवी

सपा नेता ने दिया जीत का 'मंत्र', जो वोट नहीं डाल रहे उनकी पर्ची लाकर डालो वोट

News18 Madhya Pradesh
Updated: April 3, 2019, 7:57 PM IST
सपा नेता ने दिया जीत का 'मंत्र', जो वोट नहीं डाल रहे उनकी पर्ची लाकर डालो वोट
समाजवादी पार्टी

मध्यप्रदेश के छतरपुर में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी आरआर बंसल कार्यकर्ताओं को वोटरों से पर्ची लाकर खुद वोट डालने की नसीहत दे रहे हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश की टीकमगढ़ लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आरआर बंसल का अजोबोगरीब बयान सामने आया है. छतरपुर के एक कार्यक्रम के दौरान आरआर बंसल ने सपा कार्यकर्ताओं को वोटरों से पर्ची लाकर खुद वोट डालने की नसीहत दे रहे हैं. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

छतरपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में सपा प्रत्याशी ने कहा, "विधानसभा चुनाव में 80 प्रतिशत वोट पड़ा था, लेकिन इस बार 60 प्रतिशत ही वोट पड़ेगा. काफी लोग वोट डालने नहीं आते हैं. इसलिए हमारे कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है कि गांवों में जाएं, जो लोग वोट नहीं डाल रहे हैं, उनसे पर्ची ले आएं और पर्ची लाकर वोट डालो.” बसंल के इस बयान के बाद विवाद बढ़ सकता है.



गौरतलब है कि बीते 10 मार्च को चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किया था. पहले चरण का चुनाव 11 अप्रैल, दूसरे चरण का 18 अप्रैल, तीसरे चरण का 23 अप्रैल, चौथे चरण का 29 अप्रैल, पांचवे चरण का 6 मई, छठे चरण का 12 मई और सातवें चरण का मतदान 19 मई को होगा. चुनाव के परिणाम 23 मई को आएंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

ज्योतिरादित्य की सीट पर प्रचार कमान संभालेंगी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया

ये असंतुष्ट कहीं इस बार बिगाड़ न दें लोकसभा चुनाव में बीजेपी का समीकरण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 3, 2019, 11:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...