छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर यौन शोषण करने वाला कोचिंग संचालक गिरफ्तार, लोगाें ने की तोड़फोड़
Chhatarpur News in Hindi

छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर यौन शोषण करने वाला कोचिंग संचालक गिरफ्तार, लोगाें ने की तोड़फोड़
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद हंगामा करते और दुकानें बंद कराते लोग

छतरपुर में एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसका यौन शोषण करने वाले कोचिंग संचालक को पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार किया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद लोगाें ने कोचिंग सेंटर में तोड़फोड़ की और बाजार बंद कराया.

  • Share this:
छतरपुर में छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसका शारीरिक शोषण करने और फिर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले कोचिंग संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली थाना क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित परिवार की नाबालिग छात्रा का कोचिंग संचालक आरिफ मंसूरी ने पहले अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसका शारीरिक शोषण करता रहा. इसके बाद उसने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद आरोपी कोचिंग संचालक कोटा भाग गया था. मंसूरी को पुलिस ने राजस्थान के कोटा से गिरफ्तार कर लिया. उसे साइबर सेल की मदद से पुलिस ने गिरफ्तार किया.

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद हंगामा करने वालों को शांत कराती पुलिस


इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली क्षेत्र के व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभालने की कोशिश की. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कोचिंग संचालक के बंद पड़े सेंटर पर भी तोड़फोड़ की. इस मामले में पुलिस के अधिकारी बोलने से बचते रहे. दुकानें बंद कराने वाले और हंगामा करने वाले लोग भी कुछ बोलने से बच रहे थे.



ये भी पढ़ें- नाबालिग से होटल में गैंगरेप, होटल मालिक समेत दो गिरफ्तार
शिवराज सिंह ने दी कमलनाथ सरकार को भोपाल घेरने की चेतावनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज