लाइव टीवी

PM मोदी बोले, कांग्रेस में मुकाबले की हिम्मत नहीं रही तो मेरी मां को गाली दे रहे हैं

News18 Madhya Pradesh
Updated: November 24, 2018, 2:41 PM IST
PM मोदी बोले, कांग्रेस में मुकाबले की हिम्मत नहीं रही तो मेरी मां को गाली दे रहे हैं
छतरपुर में बोलते पीएम मोदी

Madhya Pradesh Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां को लेकर की गई कांग्रेस नेता राज बब्बर की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि मोदी से मुकाबला नहीं कर पाते इसलिए मां को गाली देते हैं.

  • Share this:
मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार आखिरी चरण में है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छतरपुर की रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. प्रधानमंत्री ने अपनी मां को लेकर की गई कांग्रेस नेता राज बब्बर की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा कि मोदी से मुकाबला नहीं कर पाते इसलिए मां को गाली देते हैं.

पीएम मोदी ने बोफोर्स घोटाले और भोपाल गैस कांड पर भी कांग्रेस को घेरते हुए कहा 'कांग्रेस के लोग मुझे और मामा शिवराज को गाली देते हैं. अरे अगर किसी मामा पर इतना ध्यान देना है तो मामा क्वात्रोची और मामा एंडरसन पर ध्यान क्यों नहीं दिया, अगर ऐसा करते तो देश की जनता के साथ न्याय होता.'

पीएम ने कहा, 'कांग्रेस पार्टी अगर सोच रही है कि मोदी की मां को गाली देने से उनकी जमानत बच जाएगी तो वो समझ लें कि मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस पार्टी को मुंहतोड़ जवाब देगी. कांग्रेस पार्टी जितनी गाली मामा शिवराज को देगी उतना ही जवाब मध्य प्रदेश के उनके भांजे और भांजी देने वाले हैं.'

प्रधानमंत्री ने कहा, 'देश के सवा सौ करोड़ हमारे हाईकमान है, हमारी सरकार किसी मैडम के रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार नहीं है. पिछले 18 साल से सीना तान के मैं कांग्रेस को हर एक मौके पर चुनौती देकर पराजित करते हुए आया हूं और आज कांग्रेस इस स्तर तक गिर गयी है कि वो मेरी मां को चुनाव में घसीट लाई है.'

पीएम मोदी ने कहा कि हाथ में सोने की चम्मच लेकर पैदा हुए लोगों के दिमाग कंफ्यूज है और उनकी पार्टी फ्यूज है. कांग्रेस को तकलीफ ये है कि लोग शिवराज जी को मामा क्यों कहते हैं जिसके दिल में दो मां का प्यार होता है, उसे ही तो मामा कहते हैं.

पीएम मोदी ने जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा बंटवारे की राजनीति की और इसी आधार पर चुनावी गणित भिड़ाया, इसे माफ नहीं करना चाहिए. पीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश अब विकास की छलांग लगाने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें- चुनाव प्रचार में पीएम मोदी की मां के नाम पर कांग्रेस के इस नेता ने कसा तंज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2018, 1:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर