शादी की प्लानिंग के लिए युवती को बुलाकर किया रेप, तीन के खिलाफ एफआईआर

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के नौगांव थाना क्षेत्र की एक युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि नौगांव जनपद मे पदस्थ रोजगार सहायक रवींद्र गुप्ता ने शादी की प्लानिंग के लिए उसे बुलाया और उसके साथ रेप किया. युवती की शिकायत पर तीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 29, 2019, 4:18 PM IST
शादी की प्लानिंग के लिए युवती को बुलाकर किया रेप, तीन के खिलाफ एफआईआर
दुष्कर्म की सांकेतिक तस्वीर
Sunil Upadhyay | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 29, 2019, 4:18 PM IST
छतरपुर जिले के नौगांव थाना क्षेत्र में एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि शादी का झांसा देकर नौगांव जनपद मे पदस्थ रोजगार सहायक रवींद्र गुप्ता ने उसका शारीरिक शोषण (Sexual Exploitation ) किया. बाद में उसके साथ शादी करने को लेकर टाल- मटोल करता रहा. ब्यूटी पार्लर (Beauty Parlor ) चलाने वाली रेप पीड़िता(Rape Victim) युवती का आरोप है कि दो दिन पहले शादी तय करने के लिए नौगांव जनपद में पदस्थ बाबू हरि वर्मा के साथ रवींद्र गुप्ता और रोजगार सहायक राघवेन्द्र सिंह उसके पास आए और उन्होंने जनपद के बाबू हरि के सरकारी आवास (Government Quarter) पर आकर शादी की प्लानिंग (Planning of the Wedding) फाइनल करने के लिए कहा.

एएसपी जयराज कुबेर ने मीडिया को दी जानकारी


रवींद्र गुप्ता ने किया सरकारी आवास पर फिर रेप

पीड़िता का आरोप है कि जब हरि वर्मा के सरकारी आवास पर गई तो पहले उसके साथ रवीन्द्र गुप्ता ने रेप किया और फिर अन्य दोनों लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की. बाद में तीनों ने उसे धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो जान से मार दिया जाएगा.

दोनों साथियों ने भी छेड़छाड़ और दी जान से मारने की धमकी 

पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत नौगांव थाने मे दर्ज कराई जिसके बाद नौगांव थाना पुलिस ने रवींद्र गुप्ता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया. नौगांव जनपद के बाबू हरि वर्मा और रोजगार सहायक राघवेंद्र सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है. एएसपी जयराज कुबेर ने मीडिया को बताया कि तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है और जल्द ही तीनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- वर्ल्ड नंबर एक शूटर बनी जयपुर की अपूर्वी चंदेला
Loading...

व्यापम महाघोटाला : 500 लोगों के ख़िलाफ होगी FIR! कई चेहरे होंगे बेनक़ाब 

आंखफोड़वा कांड: हॉस्पिटल के डायरेक्टर समेत 4 पर दर्ज हुई FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए छतरपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 4:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...