चोरी के झूठे मामले में फंसाए जाने से परेशान शख्स ने SP ऑफिस के बाहर किया आत्मदाह

छतरपुर जिले में कन्हैया अग्रवाल नामक एक व्यक्ति ने बीते सोमवार को एसपी कार्यालय के बाहर खुद को जलाकर मारने की कोशिश की.

Nupur Srivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 9, 2019, 12:17 PM IST
चोरी के झूठे मामले में फंसाए जाने से परेशान शख्स ने SP ऑफिस के बाहर किया आत्मदाह
बुरी तरह झुलसे युवक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. उसने अमन नामक व्यक्ति पर धमकाने का आरोप लगाया है (सांकेतिक तस्वीर)
Nupur Srivastava | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 9, 2019, 12:17 PM IST
मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में कन्हैया अग्रवाल नामक एक व्यक्ति ने बीते सोमवार को एसपी कार्यालय के बाहर पेट्रोल डालकर आत्मदाह कर लिया था, जिसकी इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई. मामले में पुलिस का कहना है कि एक व्यक्ति कुछ समय से कन्हैया से पैसे की मांग कर रहा था, जिससे परेशान होकर उसने खुद को एसपी ऑफिस के बाहर जला लिया. वहीं पुलिस ने आरोपी अमन दुबे पर मामला दर्ज कर देर रात गिरफ्तार कर लिया था.

पेट्रोल डालकर लगाई आग

बता दें कि एसपी ऑफिस के बाहर युवक ने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी, जिससे यहां हड़कंप मच गया था. युवक की पहचान गल्ला मंडी निवासी जीतू उर्फ कन्हैया अग्रवाल के रूप में हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक किसी ने उसपर बाइक की चोरी का झूठा आरोप लगाया था और उससे पैसे मांग रहा था. इसी को लेकर वह काफी परेशान था.

पहले भी मामले में आया था एसपी ऑफिस

इस सिलसिले में बीते शनिवार को भी वह एसपी ऑफिस आया था, लेकिन एसपी के नहीं मिलने पर सोमवार को फिर से वह एसपी ऑफिस पहुंचा था और उसे एसपी ने शाम 4 बजे आने के लिए कहा. इसी बात से नाराज होकर कन्हैया ने पहले से अपने साथ लाए पेट्रोल को एसपी ऑफिस के बाहर आकर खुद के ऊपर उड़ेल लिया और आग लगा ली.

युवक 90 फीसदी तक जला

युवक को जलता देख लोग उसे बचाने के लिए दौड़े. सड़क पर भी लोगों की भीड़ जमा हो गई और जाम लग गया. एसपी ऑफिस में तैनात पुलिसकर्मियों ने तुरंत बाहर आकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन जब तक आग बुझाई जाती, तब तक वह 90 प्रतिशत तक झुलस चुका था. इसके बाद युवक को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है. घायल युवक ने किसी अमन नामक व्यक्ति पर धमकाने का आरोप लगाया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- मॉनसून की मेहरबानी से लाल हुआ टमाटर, मिर्च में आयी तेज़ी 

ये भी पढ़ें:- प्रज्ञा ठाकुर समेत BJP के 17 MP के निर्वाचन को HC में चुनौती
First published: July 9, 2019, 10:18 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...