MP by Election : बड़ा मलहरा सीट : बीजेपी उम्मीदवार मास्क बांटने के बदले मांग रहे हैं वोट

प्रद्युम्न लोधी कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में गए हैं.
प्रद्युम्न लोधी कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में गए हैं.

इस बार प्रद्युम्न लोधी बीजेपी (BJP) के उम्मीदवार हैं, जबकि कांग्रेस (Congress) ने राम सिया को टिकट दिया है. देखना ये है कि इस बार यहां के मतदाता कमल पसंद करते हैं या कांग्रेस का हाथ मज़बूत करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2020, 1:11 PM IST
  • Share this:
छतरपुर. छतरपुर (Chhatarpur) के बड़ा मलहरा सीट के लिए होने जा रहे उप चुनाव (By Election) में अब कोरोना भी मुद्दा बन गया है. यहां विकास के नाम पर नहीं बल्कि कोरोना में सेवा करने के नाम पर वोट मांगे जा रहे हैं. कांग्रेस छोड़ बीजेपी में गए और अब यहां से चुनाव लड़ रहे प्रद्युम्न सिंह लोधी यही कह कर वोट मांग रहे हैं.

बड़ा मलहरा सीट से कांग्रेस के पूर्व विधायक प्रधुन्न सिंह लोधी इस बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. समय अब कम है इसलिए धुआंधार प्रचार शुरू हो चुका है. लोधी बीजेपी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे. कांग्रेस छोड़ते ही उनके सुर भी बदल गए. यहां उन्होंने संबोधित करते हुए कहां मैं कोरोना और लॉक डाउन के समय कांग्रेस के नेताओं की तरह घर में छुप कर नहीं बैठा बल्कि लोगों की सेवा के लिए निकल पड़ा.कोरोना से बचाव के लिये मास्क बांटता रहा. प्रशासन के अधिकारी मुझे ऐसा करने से रोकते रहे ताकि कहीं मुझे कोरोना का संक्रमण न हो जाए.

कमलनाथ पर आरोप
इस सम्मेलन में बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष वी डी शर्मा भी मौजूद थे. उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा उनकी 15 महीने की सरकार लूट खसोट में लगी रही. उन्होंने जनता से जो वादे किये थे वह सब भूला दिये थे.इस वजह से ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित सभी कांग्रेस विधायक इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हुए. उन्होंने कमलनाथ पर आरोप लगाया कि प्रदेश में चल रही कई योजनाओं और सिंचाई योजनाओं को वो अपने छिंदवाड़ा क्षेत्र में ले गये.



राम सिया से मुकाबला
बड़ा मलहरा सीट प्रद्युम्न सिंह लोधी के कांग्रेस छोड़ने के कारण रिक्त हुई है. इस बार लोधी बीजेपी के उम्मीदवार हैं, जबकि कांग्रेस ने राम सिया को टिकट दिया है. रामसिया का पार्टी के अंदर ही लोकल नेता विरोध कर रहे हैं. देखना ये है कि इस बार यहां के मतदाता कमल पसंद करते हैं या कांग्रेस का हाथ मज़बूत करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज