MP By Election : बड़ा मलहरा में कांग्रेस प्रत्याशी रामसिया का विरोध, लोकल नेता ने दी धमकी...

बड़ा मलहरा सीट पर आनंद सिंह कांग्रेस के टिकट के दावेदार थे
बड़ा मलहरा सीट पर आनंद सिंह कांग्रेस के टिकट के दावेदार थे

कांग्रेस (Congress) के स्थानीय नेता प्रत्याशी के खिलाफ बगावत के स्वर पर ज्यादा कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी ने योग्य कार्यकर्ता को अपना प्रत्याशी (candidate) बनाया है. जो विरोध कर रहे हैं वह सब शांत होकर पार्टी का काम करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 7:44 PM IST
  • Share this:
छतरपुर. छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा सीट भी उन 28 सीट्स में शामिल है जहां उप चुनाव (By election) होना है. अभी तीन दिन पहले ही कांग्रेस (Congress)ने यहां रामसिया भारती को टिकट दिया है. लेकिन उनका विरोध शुरू हो गया है. टिकट के अन्य दावेदारों को रामसिया मंज़ूर नहीं.

छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा विधानसभा सीट पर कांग्रेस की प्रत्याशी रामसिया भारती का विरोध शुरू हो गया है. टिकट का दावा करने वाले कांग्रेस के स्थानीय नेता आनंद सिंह रामसिया के विरोध में खुलकर सामने आ गए हैं. गुस्से से भरे आनंद ने कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगाए कि उन्होने पार्टी के स्थानीय नेताओं की उपेक्षा की है. उन्होंने एक बार फिर बाहरी प्रत्याशी को बड़ा मलहरा क्षेत्र की जनता पर थोप दिया है. इसका खामियाजा कांग्रेस को चुनाव में भुगतना पड़ेगा.





स्थानीय नेताओं को चेतावनी
आनंद सिंह ने कहा,उनके इशारे पर ही बाहरी प्रत्याशी रामसिया भारती को टिकट दिया गया है.उन्होंने जिले के नेताओं को धमकी देते हुए का ऐसे नेताओं को इस बार चुनाव में सबक सिखा दिया जाएगा.

रामसिया बोलीं-हम मना लेंगे
कांग्रेस के स्थानीय नेता प्रत्याशी के खिलाफ बगावत के स्वर पर ज्यादा कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी ने योग्य कार्यकर्ता को अपना प्रत्याशी बनाया है. जो विरोध कर रहे हैं वह सब शांत होकर पार्टी का काम करेंगे. खुद कांग्रेस प्रत्याशी रामसिया का कहना है कि सभी लोग कांग्रेस परिवार के हैं. उन्हें हम मना लेंगे.

पार्टी में अंतर्कलह
स्थानीय नेता और प्रत्याशी राम सिया भले ही ऊपरी तौर पर कुछ भी कहें, लेकिन सच ये है कि पार्टी में असंतोष तो है ही. और अब कांग्रेस के सामने अपनी ही पार्टी की अंदरूनी कलह से निपटना आसान नहीं होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज