अपना शहर चुनें

States

छतरपुर में मंदिर से लेकर पुलिस चौकी तक लगे भड़काऊ पोस्टर और नारे

ऐसी चेतावनी जगह-जगह लिख दी गयी है.
ऐसी चेतावनी जगह-जगह लिख दी गयी है.

जब इस मामले मे एस पी (SP) से बात की गई तो उनका कहना है कि इन पोस्टरों (Posters) एवं दीवार लेखन की जांच कराई जा रही है. अराजकता फैलाने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
छतरपुर. मध्यप्रदेश (MP) में जहां लव जिहाद (Love jihad) के मुद्दे पर सियासत गर्म है वहीं छतरपुर में धार्मिक स्थलों से लेकर पुलिस चौकी की दीवार तक धमकी भरे नारे और पोस्टर चिपका दिए गए हैं. ये बजरंग दल के नाम से लगाए गए हैं. इसमें चेतावनी दी गयी है कि अगर मंदिर परिसर के अंदर या आस-पास कोई विधर्मी लव जिहाद, नशा करते हुए या संदिग्ध स्थिति में पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

मध्य प्रदेश सरकार अभी लव जिहाद के खिलाफ अध्यादेश लायी ही है कि कुछ संगठनों ने उससे भी आगे जाकर कानून अपने हाथ में लेना शुरू कर दिया. छतरपुर में आज हड़कंप सा मच गया जब लोगों ने शहर के कई स्थानों पर भड़काऊ और उत्तेजित करने वाले नारे और पोस्टर चिपके देखे. चेतावनी देते साइन बोर्ड और पोस्टर छतरपुर शहर के तमाम स्थानों पर चस्पा किेए गए हैं.

पुलिस चौकी पर भी पोस्टर
इन्हीं में से एक धार्मिक आस्था का केंद्र है हनुमान टोरिया मंदिर.वहां पर सभी दीवारों पर धमकी भरी बातें और पोस्टर चिपकाए गए हैं.यहां तक कि मंदिर परिसर में बनी पुलिस चौकी को भी नहीं छोड़ा. उसकी दीवारों पर भी पोस्टर चिपका दिए. जब मंदिर की सुरक्षा में 24 घंटे तैनात रहने वाले  पुलिस जवान से पूछा गया तो उनका कहना था कि अभी हाल ही में 2 दिन पहले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यह पोस्टर चिपकाए हैं.



जांच का आश्वासन
जब इस मामले मे एस पी से  बात की गई तो उनका कहना है कि इन पोस्टरों एवं दीवार लेखन की जांच कराई जा रही है. अराजकता फैलाने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज