Home /News /madhya-pradesh /

one girlfriend has two boyfriends bf broke nose of another high voltage drama ladki ka do ladko ke saath chakkar chhatarpur viral video mpns

Boyfriend ने प्रेमिका को दूसरे लड़के साथ घूमते रंगेहाथ पकड़ा और फिर बीच सड़क पर...

Chhatarpur News: एमपी के छतरपुर में गर्लफ्रेंड के चक्कर में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. एक बॉयफ्रेंड ने दूसरे बॉयफ्रेंड की नाक तोड़ दी.

Chhatarpur News: एमपी के छतरपुर में गर्लफ्रेंड के चक्कर में हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ. एक बॉयफ्रेंड ने दूसरे बॉयफ्रेंड की नाक तोड़ दी.

One Girlfriend Vs Two Boyfriends Fighting: मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक युवती के चक्कर में दो प्रेमियों के बीच जमकर मारपीट हुई. शहर के जोगेंदर सिंह पेट्रोल पंप के सामने दो प्रेमी आपस में भिड़ गए. लड़की के एक बॉयफ्रेंड ने दूसरे प्रेमी की नाक तोड़ दी. उसने कार में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को भी नहीं बख्शा और बाल पकड़कर रोड पर घसीटने की भी कोशिश की. दरअसल, उत्तर प्रदेश के लखनऊ के दो लड़के अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड के साथ से बर्थडे मनाने छतरपुर आए थे. दोनों लड़कियों में से एक का महोबा के दूसरे लड़के से भी अफेयर चल रहा था. जब महोबा के लड़के को पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और लड़के के साथ छतरपुर गई है तो वह भी पीछे-पीछे वहां आ गया और जमकर हंगामा काटा.

अधिक पढ़ें ...

छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर में एक हसीना दो दीवाने का मामला सामने आया है. शहर के जोगेंदर सिंह पेट्रोल पंप के सामने गर्लफ्रेंड के चक्कर में युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई. उत्तर प्रदेश के लखनऊ के दो लड़के अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड के साथ से बर्थडे मनाने छतरपुर आए थे. इन दोनों लड़कियों में से एक का उत्तर प्रदेश के ही महोबा के दूसरे लड़के से भी अफेयर चल रहा था.

महोबा के लड़के को जब पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और लड़के के साथ गई है तो वह भी पीछा करते हुए छतरपुर पहुंच गया. उसने यहां बीच सड़क जमकर ड्रामा किया. उसने जिस कार से उसकी गर्लफ्रेंड जा रही थी उस कार को रोका और उसमें बैठे लड़कों के साथ हाथापाई शुरू कर दी. मारपीट में एक लड़का घायल हो गया. उसकी नाक में चोट आई है. महोबा के लड़के ने अस्पताल और पुलिस चौकी में भी हंगामा किया.

लड़के ने अचानक किया कार पर हमला

पुलिस ने बताया कि लखनऊ का वैभव (25) पिता चंद्रपाल सिंह अपने दोस्त सचिन तिवारी का जन्मदिन मनाने के लिए छतरपुर आए थे. उनके साथ महोबा की रहने वाली चंचल वर्मा और रिया साहू साथ में थीं. सचिन का जन्मदिन मनाकर जब ये चारों लोग कार से छतरपुर की ओर रहे थे, तब बस स्टैंड के पास जोगिंदर पेट्रोल पंप के तिराहे पर दो लड़कों ने उनकी गाड़ी के सामने बाइक खड़ी कर दी. बाइक पर बैठे विक्की साहू ने कार पर पत्थरों से हमला कर दिया. इस हमले में वैभव को सिर और नाक पर गंभीर चोट आई. विक्की ने कार में बैठी चंचल वर्मा को भी बाल पकड़कर घसीटा. उसके भी हाथ मे चोट आई. चंचल विक्की की गर्लफ्रेंड बताई जा रही है.

हर जगह हुआ हंगामा

जानकारी के मुताबिक, पूरी घटना करीब 3 बजे की है. सभी घायल जिला अस्पताल पहुंचे. यहां भी हंगामा चल रहा था. इस बीच लड़कियां अपने दोस्त को छोड़कर जिला अस्पताल से कहीं चली गईं. इस मामले को लेकर सचिन तिवारी ने बताया कि हम दोनों जन्मदिन मनाने लखनऊ से आए थे. दोनों लड़कियां भी हमारे साथ थीं. विक्की ने बिना बातचीत किए मारपीट शुरू कर दी. उसने किसी भी तरह की पुलिस कार्रवाई या शिकायत करने से मना कर दिया.

Tags: Chhatarpur news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर